नक्सलियों का आतंक नही हुआ खत्म, अब इस जिले में मचाया उत्पात, 7 वाहनों को किया आग के हवाले

Badal Dewangan

Publish: Mar, 14 2018 03:53:26 PM (IST)

Bijapur, Chhattisgarh, India

बीजापुर. जिला बीजापुर से अभी एक बुरी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि, बुधवार को दोपहर में कड़ी सुरक्षा के बावजूद सड़क निर्माण में लगी लगभग 7 वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है। गंगालूर गांव के बीच पडऩे वाले ग्राम पोंजेर के पास इस घटना को अंजाम दिया गया। ये सभी वाहनें बीजापुर से तक सड़क निर्माण के कार्य में लगे थे।

सड़क निर्माण में लगी 7 वाहनों को आग के हवाले कर दिया
मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर के गंगालूर इलाके में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगी 7 वाहनों को आग के हवाले कर दिया है। यह सड़क निर्माण कार्य बीजापुर से गंगालूर के बीच चल रहा था। जहां नक्सलियों ने दिन दहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया है।

सभी काम करने वालों को भगाया
बताया जा रहा है कि, यहां कार्य शुरू होने से पहले पुलिस ने सर्चिंग की थी एवं वहां के आसपास के इलाकों का जायजा लिया था। तबतक सब ठीक था जैसे ही काम शुरू हुआ वहां नक्सली आ धमके और सभी काम करने वालों को भगाया वहां और डीजल टैंक फोड़कर सारे वहीकल पर छिड़क कर वहां पर कार्य में लगे वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

आठ साल पहले नक्सलियों ने एमपीवी
ज्ञात हो कि ग्राम पोंजेर के आसपास ही लगभग आठ साल पहले नक्सलियों ने एमपीवी यानी के माईंड प्रोटेक्टेड वहीकल को ब्लास्ट कर कल की सुकमा जैसी घटना को अंजाम दिया था जिस तरह सुकमा में भी सीआपीएफ के जवान शहीद हुए थे। वैसे ही इसी जगह पर 8 साल पहले जिसमें भी हमारे सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned