scriptनक्सलियों ने बीजापुर जिले में मचाया उत्पात, रेत परिवहन कर रही 10 वाहनों में की आगजनी | Naxalites set fire to 10 vehicles transport sand in Bijapur district | Patrika News

नक्सलियों ने बीजापुर जिले में मचाया उत्पात, रेत परिवहन कर रही 10 वाहनों में की आगजनी

locationबीजापुरPublished: Jan 09, 2020 05:13:08 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

वाहनों को आग के हवाले करने के बाद मजदूरों को अगवा करने की बात भी सामने आ रही है लेकिन अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

नक्सलियों ने बीजापुर जिले में मचाया उत्पात, रेत परिवहन कर रही 10 वाहनों में की आगजनी

नक्सलियों ने बीजापुर जिले में मचाया उत्पात, रेत परिवहन कर रही 10 वाहनों में की आगजनी

बीजापुर. बीजापुर जिले में नक्सलियों ने फिर उत्पात मचाया है। बताया जा रहा है कि, नक्सलियें ने रेत परिवहन कर रही 10 वाहनों में आगजनी की है। बताया जा रहा है कि, इन वाहनों में ९ मिनी टिप्पर ७०९ समेत १ ट्रेक्टर को आग के हवाले किया है। हालाकि, खबर यह भी मिल रही है कि, नक्सलियों ने मजदूरों को भी अगवा कर ले जाने की बात सामने आई है लेकिन अभी तक इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीजापुर जिले के अंदरूनी इलाके के अंतर्गत आने वाले चेरपाल नदी में पानी सूखने के बाद जब 1 ट्रैक्टर व 9 मिनी 709 वाहन रेत भरने गए थे। उसी समय नक्सली मौके पर आ धमके और रेत भरने गए मजदूरों व ड्राईवरों को डरा-धमकाकर घटनास्थल से दूर भेज दिया। और सभी वाहनों में आग लगाकर फरार हो गए।
ज्ञात हो कि, दो दिन पूर्व ही प्रदेश के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस डीएम अवस्थी ने सभी अधिकारियों की बैठक ली थी जिसमें नक्सली खात्मे को लेकर बात हुई थी।

ये भी पढ़े
सुकमा. घोर नक्सल प्रभावित इलाके सुकमा में जवानों ने नक्सलियों द्वारा बिछाए मौत के सामान को बरामद कर निष्क्रिय कर दिया है। सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने नक्सलियों ने सडक़ मार्ग पर आईईडी लगा रखा था जिसे जवानों ने सफलतापूर्वक नष्ट कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो