scriptपडोसी जंगल में युवती से करने लगा गन्दी हरकत, मां ने देखा तो उड़ गए उसके होश… | Police arrested a Youth on charges of molestation in Chhattisgarh | Patrika News

पडोसी जंगल में युवती से करने लगा गन्दी हरकत, मां ने देखा तो उड़ गए उसके होश…

locationबीजापुरPublished: Jun 18, 2019 04:10:43 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

नाबालिग के साथ छेड़खानी (teasing) और दुष्कर्म (molestration) करने के प्रयास करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को पोस्को एक्ट (pocso act) के तहत कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया है

पडोसी जंगल में युवती से करने लगा गन्दी हरकत, मां ने देखा तो उड़ गए उसके होश...

पडोसी जंगल में युवती से करने लगा गन्दी हरकत, मां ने देखा तो उड़ गए उसके होश…

बीजापुर. छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की सरकार में भी बेटियां सुरक्षित नहीं है। आये दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही है। बीजापुर थाना क्षेत्र के एक युवक को पुलिस ने (Police)नाबालिग युवती (Minor Girl) से छेड़छाड़ (teasing) और दुष्कर्म करने का प्रयास (molestration) के आरोप में पोस्को एक्ट (pocso act) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानिये क्यों भूपेश बघेल ने लांघी शब्दों की मर्यादा

घटना की जानकारी देते हुए बीजापुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर बारीक ने बताया कि युवती (Minor Girl) अपने घर से बाहर शौच के लिए गई थी। तभी वहां चट्टान पारा निवासी राहुल पहुंच गया और उसने ने युवती के साथ छेड़छाड़ करने लग्गा और जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसके साथ जबरदस्ती (molestration) करने का प्रयास भी करने लगा। जब लड़की काफी देर तक घर नहीं पहुंची तो लड़की की मां ने उसे खोजने के लिए निकली।
युवती की मां को देखते ही वो मौके से फरार हो गया। युवती (Minor Girl) ने पूरी घटना अपने परिजनो को बताई। जिसके बाद घर वालों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई। पुलिस (Police) ने कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और IPC की धारा 354 342 और पोस्को एक्ट (pocso act) के तहत युवक को दंतेवाड़ा न्यायालय में पेश करने की कार्यवाही की है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो