scriptशादी से पहले सलाखों के पीछे पहुंची दुल्हन, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप | Police arrested bride before marriage as a accused of Naxalite | Patrika News

शादी से पहले सलाखों के पीछे पहुंची दुल्हन, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

locationबीजापुरPublished: May 26, 2019 06:40:40 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

सन्नी अवलम की शादी 26 मई को तेरम गांव के रहने वाले सुक्का कड़ती से होने वाली थी लेकिन शादी से पहले पुलिस (Police) ने नक्सली (Naxlite) होने के आरोप में उसे जेल भेज दिया है।

naxal bride

शादी से पहले सलाखों के पीछे पहुंची दुल्हन, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप

बीजापुर. ख़ुशी ख़ुशी अपनी शादी के लिए खरीद्दारी करने बाजार गयी बीजापुर के पीडिया गांव की रहने वाली लड़की सन्नी अवलम को इस बात की भनक भी नहीं लगी होगी की अगले ही पल उसके साथ ऐसा कुछ होने वाला हैं जो उसकी दुनिया बदल कर रख देगा।सन्नी अवलम की शादी 26 मई को तेरम गांव के रहने वाले सुक्का कड़ती से होने वाली थी लेकिन शादी से पहले पुलिस (Police) ने नक्सली (Naxalite) होने के आरोप मने उसे जेल भेज दिया है।
ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया है की पुलिस ने झूठे केस में उसे उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह अपनी शादी के लिए खरीदारी करने बाजार गयी हुई थी। जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा पुलिस ने 23 मई को बचेली से सात नक्सलियों को गिरफ्तार करने का दावा किया था। इसमें बीजापुर जिले के पीडिया निवासी सन्नी अवलम भी शामिल हैं। उस पर पुलिस ने सीएनएम सदस्य होने का आरोप लगाया है।
बीजापुर पहुंचे दूल्हे के भाई तरेम निवासी मनोज कडती का कहना है कि सन्नी अवलम की सगाई एक साल पहले उसके बड़े भाई सुक्का कडती के साथ तय हुई थी। इस साल 26 मई को गांव में उनकी शादी होनी थी. लेकिन इस दौरान 23 मई को पुलिस (Police) ने दुल्हन पर नक्सली (Naxalite) होने का आरोप लगाकर उसे जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो