बस का इंतज़ार कर रहे थे तीन लोग, तभी वहां पहुंच गयी पुलिस और नज़ारा बदल गया

पुलिस के मुताबिक परचनपाल चौक स्थित यात्री प्रतिक्षालय में तीन संदिग्ध युवक यात्री बस का इंतजार कर रहे थे। उक्त सूचना पर पुलिस यात्री प्रतिक्षालय पहुंचकर तीनों युवकों के बैग की तलाशी लेने पहुंची। सभी के बैग में गांजा भरा मिला।

जगदलपुर. बस्तर चौकी पुलिस ने गांजा के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से डेढ़ लाख रुपए का गांजा बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को बुधवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। तीनो आरोपी ओडि़शा से गांजा लेकर आ रहे थे।

9th की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप, वैन चालक ने घूमने का लालच दे साथियों संग किया दुष्कर्म

पुलिस के मुताबिक परचनपाल चौक स्थित यात्री प्रतिक्षालय में तीन संदिग्ध युवक यात्री बस का इंतजार कर रहे थे। उक्त सूचना पर पुलिस यात्री प्रतिक्षालय पहुंचकर तीनों युवकों के बैग की तलाशी लेने पहुंची। सभी के बैग में गांजा भरा मिला। पुलिस ने आला अधिकारियों को जानकारी देने के बाद तीनों आरोपियों गांजा तस्करी में संलिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार कर थाने लाई।

मौत बनी पहेली, युवक को बिल्डिंग से छलांग लगाता देख पड़ोस की युवती भी कूदी लेकिन सिर्फ एक की गयी जान

यहां पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम संजय सिंह (34) जिला राजनांदगांव, संदीप पाल (19) जिला रायसेन मध्यप्रदेश व तीसर ने अपना नाम जितेन्द्र जोशी (19) जिला रायसेन मध्यप्रदेश का निवासी होना बताया। पुलिस को संजय सिंह के बैग में भरा 15 किलो ३०० ग्राम, संदीप पाल के बैग से गांजा बरामद किया।

Read Also: सरकार न खुद खरीद रही ना ही दूसरों को खरीदने दे रही है धान, मजबूरन सड़क पर फेंक कर चले गए किसान

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned