बीजापुर में आईईडी की चपेट में आने से हेड कांस्टेबल शहीद, जवान घायल

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले के कुटरू थाना क्षेत्र में अम्बेलि नाला के पास आईईडी (IED Blast in Bjapur) की चपेट में आने से एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया। इसी घटना में एक अन्य जवान घायल हो गया है।

By: Ashish Gupta

Published: 19 May 2021, 10:08 AM IST

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) जिले के कुटरू थाना क्षेत्र में अम्बेलि नाला के पास आईईडी (IED Blast in Bjapur) की चपेट में आने से एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया। इसी घटना में एक अन्य जवान घायल हो गया है। घायल को उपचार के लिए जगदलपुर लाया गया है। घटना मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे की है।

यह भी पढ़ें: बीजापुर में ग्रामीणों की आड़ में नक्सलियों का हमला, जवाबी कार्रवाई में 3 लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार कुटरू से करीब 9 किमी दूर अम्बेलि गांव के पास नक्सलियों ने आईईडी प्लांट किया हुआ था। एरिया डोमिनेशन के लिए जिला बल की टीम ऑपरेशन पर निकली थी। इसी दौरान एक हेड कांस्टेबल कालेन्द्र प्रसाद नायक इसकी चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में आपदा को बना रहे अवसर: नक्सली पीएलजीए में कर रहे स्कूली छात्र-छात्राओं की भर्ती

विस्फोट से हेड कांस्टेबल के पांव में गहरी चोट पहुंची। अन्य जवानों ने उसे तत्काल कैंप तक पहुंचाया। यहां अधिक रक्त बहने से उसने दम तोड़ दिया। वही एक अन्य कांस्टेबल कमल सिंह ठाकुर के चेहरे में चोटें आई है। जिसे बेहतर इलाज के लिए चॉपर से मेडिकल कालेज जगदलपुर भेजा गया है।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned