खोखली विचारधारा छोड़ तीन लाख इनामी नक्सली सहित सात नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

खोखली विचारधारा छोड़ तीन लाख इनामी नक्सली सहित सात नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

Badal Dewangan | Updated: 21 May 2019, 05:16:49 PM (IST) Bijapur, Bijapur, Chhattisgarh, India

लगातार नक्सली लौट रहे मुख्य धारा में, पिछली बार एक महिला ने डाले थे हथियार

बीजापुर. बीजापुर से एक बड़ी खबर आ रही है जहां कुल ७ नक्सलियों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण किया है। बताया जा रहा है कि, इनमें एक ३ लाख का इनामी नक्सली भी शामिल है। जिसके पास से पुलिस ने एक भरमार भी बरामद किया है

डीआइजी के सामने किया आत्मसमर्पण
आत्मसमर्पण के समय सीआपीएफ डीआईजी आलोक अवस्थी बीजापुर एसपी गोवर्धन ठाकुर, एएसपी दिव्यांग पटेल के सामने नक्सलियों ने खुद को मुख्यधारा में लाया है।

ये भी पढ़े
सुकमा. बस्तर बंद के बाद नक्सलियों ने अपना आतंक मचाना फिर शुरू कर दिया है इसकी शुरूआत नक्सलियों ने सुकमा जिले से की है बताया जा रहा है कि, नक्सलियों ने सुकमा जिले में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आइइडी ब्लास्ट किया है। जिसमें दो जवानों बीच जंगल में हेलीकॉप्टर उतार कर जवानों को रायपुर ले जाया जा रहा है।

नक्सलियों ने ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के गोगुंडा इलाके में नक्सलियों के छिपे होने की सुचना मिली थी। इस सुचना के तहत डीआरजी के जवानों की टीम को सर्चिंग पर भेजा गया। सर्चिंग करने दौरान नक्सली रेकी कर रहे नक्सलियों ने जैसे ही जवान उस पॉइंट पर पहुंचे नक्सलियों ने आइइडी ब्लास्ट कर दिया। इस धमाके में दो लोग वीरेंद्र व वेट्टी विजय घायल हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned