scriptबीजापुर में सुरक्षा बलों के कैंप पर नक्सली हमला, तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर | Three Naxalites killed in Bijapur after attack on security forces camp | Patrika News

बीजापुर में सुरक्षा बलों के कैंप पर नक्सली हमला, तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर

locationबीजापुरPublished: May 17, 2021 06:27:11 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर में सुरक्षा बलों के कैंप पर हमले की खबर आ रही है, जिसमें तीन नक्सलियों के मारे जाने की सूचना मिल रही है।

naxal in chhattisgarh

लॉकडाउन में आपदा को बना रहे अवसर: नक्सली पीएलजीए में कर रहे स्कूली छात्र-छात्राओं की भर्ती

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर (Bijapur) में सुरक्षा बलों के बेस कैंप पर नक्सलियों के हमले (Naxal Attack) की खबर आ रही है, जिसमें तीन ग्रामीणों के मारे जाने की सूचना मिल रही है। लेकिन बस्तर आईजी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में तीन लोग मारे गए हैं। हालांकि स्थानीय लोगों ने पुलिस की गोलीबारी में तीन ग्रामीणों के मारे जाने की बात कही है।
दरअसल, खबरों के अनुसार बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र के सिलगेर में जवानों के नए बेस कैंप को लेकर वहां के ग्रामीण विरोध जता रहे थे। बेस कैंप के विरोध में पिछले 3 दिनों से बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां डटे हुए थे। इसी बीच नक्सलियों ने ग्रामीणों की आड़ में अचानक कैंप पर गोलीबारी शुरू कर दिया। नक्सलियों के अचानक गोलीबारी के जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें तीन लोगों के मारे जाने की खबर है। हालांकि जवानों की गोलीबारी में मारे गए लोगों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।
इस घटना पर बस्तर आईजी सुंदरराज पी ने कहा, बीजापुर के सिलगेर में स्थापित सुरक्षा बल के बेस कैंप पर नक्सलियों ने हमला कर दिया। नक्सलियों ने विरोध कर रहे ग्रामीणों की आड़ में बेस कैंप पर गोलीबारी शुरू कर दी। नक्सलियों के ताबड़तोड़ फायरिंग का पुलिस ने मुहंतोड़ जवाब दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन लोगों के मारे जाने की खबर है। मारे गए लोगों की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो