scriptनेशनल हाईवे पर मिला ग्रामीण का शव, नक्सलियों की करतूत या आपसी रंजिश, पुलिस कर रही जांच | Villager's dead body found on National Highway in bijapur | Patrika News

नेशनल हाईवे पर मिला ग्रामीण का शव, नक्सलियों की करतूत या आपसी रंजिश, पुलिस कर रही जांच

locationबीजापुरPublished: Dec 07, 2022 05:18:27 pm

Submitted by:

CG Desk

Dead body found on National Highway: जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 163 पर देर रात एक अज्ञात ग्रामीण का शव मिला है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण का शव पूरी तरह से खून से लथपथ था। लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक को नक्सलियों ने मारकर फेंका है या आपसी रंजिश की वजह से हत्या की गई है।

.

FILE PHOTO

Dead body found on National Highway: जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे 163 पर देर रात एक अज्ञात ग्रामीण का शव मिला है। बताया जा रहा है कि ग्रामीण का शव पूरी तरह से खून से लथपथ था। लेकिन फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक को नक्सलियों ने मारकर फेंका है या आपसी रंजिश की वजह से हत्या की गई है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। लेकिन अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामला बीजापुर जिले के जांगल थाना क्षेत्र का है।

राहगीरों ने दी सूचना
जानकारी के अनुसार, जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे में स्थित बेलचर गांव के पास बीच सड़क पर एक ग्रामीण का शव पड़ा हुआ था। इसी दौरान इलाके के कुछ लोग बीजापुर से जगदलपुर की ओर आ रहे थे। उन्होंने शव देखकर तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके कुछ देर के बाद जवानों की टीम इलाके में सर्च करते हुए पहुंची और शव को बरामद कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। शव के पास से किसी भी तरह के नक्सल पर्चे या कोई हथियार बरामद नहीं किए गए हैं।

नक्सल पर्चा बरामद नहीं
इस मामले में भैरमगढ़ SDOP तारेश साहू ने बताया कि, जैसे ही हमें शव मिलने की सूचना मिली हम तत्काल मौके पर पहुंच गए। शव को बरामद किया गया। फिलहाल घटना स्थल से किसी भी प्रकार का कोई नक्सल पर्चा बरामद नहीं हुआ है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रारंभिक तौर पर एक्सिडेंटल केस भी हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो