scriptबीजापुर ब्रेकिंग : बीच सड़क पर अज्ञात लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जुटी जांच में | villagers found a body in road, police investigation on, bijapur news | Patrika News

बीजापुर ब्रेकिंग : बीच सड़क पर अज्ञात लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जुटी जांच में

locationबीजापुरPublished: Dec 20, 2018 11:13:51 am

Submitted by:

Badal Dewangan

बीजापुर के मोदकपाल व पारवेल के रास्तें में लाश मिलने से लोगों में दहशत का माहौल, नक्सली हत्या की भी जताई जा रही आशंका

अज्ञात लाश मिलने से सनसनी

बीजापुर ब्रेकिंग : बीच सड़क पर अज्ञात लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जुटी जांच में

बीजापुर. जिले से एक बुरी खबर आ रही है जिसमें अज्ञात लोगों ने ग्रामीण की हत्या कर उसे बीच रास्ते पर फेंक दिया गया है। मृतक को देख लोगों ने सीधे पुलिस को खबर दी जिसके बाद पुलिस जांच पर जुट गई है। पुलिस का कहना है कि, यह नक्सली हत्या नहीं हो सकती है। असलियत जांच पूरी होने के बाद ही पूरी बात सामने आ पाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिले के मोदकपाल थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब मोदकपाल व पावरेल की बीच सड़क पर एक लावारिस लाश मिली। लोगों नें व्यक्ति की हत्या कर सड़क पर फेंक दिया था। ग्रामीणों ने जैसे ही इस लाश को देखा आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन किया।

पुलिस की शुरूआती पूछताछ में
पुलिस जब मौकाए वारदात पर पहुंची तो आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर मृतक का नाम सुरेश अंगनपली बताया जा रहा है, जो कि पावरेल गांव का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस की शुरूआती पूछताछ में कारण कोई कारण सामने नही पाया। पुलिस का कहना है कि, शुरूआती पूछताछ में यह बात सामने आ रही है कि यह हत्या नक्सलियों के द्वारा नहीं की गई है। पूरी जांच के बाद ही असलियत सामने आ पाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो