आईपीएल मैच पर लग रहा था बड़ा सट्टा, फिर हुआ कुछ ऐसा....

आईपीएल मैच में सट्टा लगवाने वालों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 2 लाख से अधिक रुपये किए बरामद

By: virendra sharma

Published: 25 Apr 2018, 06:17 PM IST

बिजनौर. आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले बड़ेस्तर पर कार्य कर रहे है। सटोरियों के खिलाफ पुलिस भी सख्त है। बिजनौर की चांदपुर थाना पुलिस ने एक खंडहरनुमा मकान से 3 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा नगीना पुलिस ने 10 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 2 लाख रुपये और सट्टा में यूज होने वाले अन्य उपकरण बरामद किए है। पुलिस पकड़े गए सटोरियों से मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी के इस एक्सप्रेस—वे पर चलना है अनसेफ, बढ़ गई लूट की वारदात

बिजनौर जिले में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने का काला कारोबार बढ़ रहा है। जिले में करोड़ो रुपयों का सट्टा IPL पर लग रहा है। लेकिन पुलिस कुम्भकर्णी नींद सोई हुई थी। जब मामला पुलिस के सीनियर अफसरों तक पहुंचा तो हरकत में आई पुलिस ने छापेेमारी कर नगीना से 10 सटोरियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से 1 लाख 94 हजार रुपये की नगदी बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से एक एलसीडी टीवी, 13 मोबाइल फोन, सेटटॉप बॉक्स आदि बरामद किए है। पकड़े गए सटोरिये नगीना के ही रहने वाले है।

यह भी पढ़ें: जानें कैसे,पुलिस को मुंबई से आया फोन कि नोएडा में बदमाश उखाड़ रहे हैं एटीएम

जिले भर में आईपीएल की शुरूआत से ही मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था। रोजाना करोड़ों रुपयों का काला कारोबार चल रहा था। एसपी देहात ने सटोरियों का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने मौके से एक रजिस्टर भी बरामद किया है। जिसमे आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले लोगों के नाम, नंबर और रुपये लगाने की जानकारी मिली है। ये फोन पर लोगों से सट्टा लगवाने का काम करते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस अभी सट्टा से जुड़े हुए अन्य लोगों की तलाश में जुटी है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस उनके करीब है।

स्टूडेंट मौत मामला: हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस, नहीं मिला अभी कोई सुराग

Show More
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned