कोरोना से संक्रमित 12 मजदूरों ने बिजनौर को पहुंचाया रेड जोन में

Highlights

  • मुंबई से आए हैं ज्यादातर प्रवासी मजदूर
  • बिजनौर में अब तक कुल 55 केस मिले
  • इस समय 16 एक्टिव मरीज हैं जिले में

By: sharad asthana

Updated: 20 May 2020, 01:51 PM IST

बिजनौर। बाहर से आए मजदूरों की वजह से बिजनौर जनपद में कोरोना मरीजों की संख्या अचानक बढ़ गई है। जनपद में मंगलवार को कोरोना के 12 और संक्रिमत मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। जनपद बिजनौर में कोरोना मरीजों की संख्या अब 55 पहुंच गई है। इनमें से 16 मरीजों का इलाज चल रहा है। जनपद में अब हॉटस्पॉट की संख्या 8 हो गई है।

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0: मजदूरों को अब इस तरह मिलेगा रोजगार, पांच दिन में बनेगा जॉब कार्ड

24 घंटे में मिले 12 मजदूर

जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 24 घंटे के अंदर कोरोना से संक्रिमत 12 मजदूर मिले हैं। सभी हॉटस्पॉट को सील करके उन्हें सैनिटाइज कराया जा रहा है। बिजनौर जनपद में मंगलवार रात 12 संक्रमित मरीज मिलने से एक बार फिर से जनपद रेड जोन में पहुंच गया है। बिजनौर जनपद में अब कुल 16 एक्टिव केस हो गए हैं। बिजनौर में अभी तक कुल 55 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। इसमें से एक निजी चिकित्सक की इलाज के दौरान मौत भी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0: शादी करने के लिए लेनी होगी अुनमति, इनको मेल करके मिलेगी इजाजत

इन इलाकों में मिले मरीज

बिजनौर के नजीबाबाद, चांदपुर, मंडावर, नगीना देहात, किरतपुर व रायपुर सादात में मंगलवार को 12 संक्रमित मजदूर मिले हैं। ये सभी मजदूर मुंबई से आए थे या एक—दूसरे के कांटेक्ट में थे। बिजनौर सीएमओ विजय कुमार यादव ने इस समय जिले में कुल 16 एक्टिव कोरोना मरीजों की पुष्टि की है।

coronavirus
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned