पानी के तेज बहाव में बह गया 13 वर्षीय किशोर, तलाश में लगाए गए 20 गोताखोर

पहाड़ी क्षेत्र में लगातार हो रही बरसात से उफान पर आई बरसाती नदियों काे देखते हुए अलर्ट जारी किया गया है। बच्चों को नदी के पास ना भेजने की सलाह दी गई है।

By: shivmani tyagi

Updated: 31 Jul 2021, 09:32 PM IST

बिजनौर पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश की वजह से नदियां उफ़ान पर हैं। ऐसे में ना समझ नादान 13 साल का बालक नदी में नहाने चला गया। तेज़ पानी के बहाव में बह गया। बच्चे की तलाश के लिए 20 गोताखोरों को नदी में उतारा गया लेकिन बच्चे की जान नहीं बच सकी। घंटों बाद उसका शव गोताखोरों ने बरामद कर लिया। इस घटना के बाद सभी को चेतावनी दी गई है कि अपने बच्चों को नदियों के पास जाने से रोके।

यह भी पढ़ें: महंगे गिफ्ट भेजने के नाम पर नाइजीरियन युवक ऐंठता था युवतियों से रुपए, 40 लोगों से लाखों ठगे

बिजनौर निवासी महज़ 13 साल का फैजान घर से बिन बताए नदी में नहाने पहुँच गया पहाड़ों पर हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। नदी के तेज़ पानी से अंजान फैजान ने जैसे ही नदी में छलांग लगाई। पानी की तेज धार में डूबता चला गया। आस पास के लोग ने डूबते हुए फैजान को देखा तो लोगों की व पुलिस प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। एसडीएम नजीबाबाद ने फैजान को खोजने के लिए 20 गोताखोर की टीम को लगाया था। तेज़ पानी की वजह से घण्टो चले सर्च अभियान के बाद आखिरकार फैजान को नदी से निकाल तो लिया लेकिन फैजान को बचाया नहीं जा सका । इस घटना को लेकर नजीबाबाद एसडीएम परमानंद झाँ ने फोन पर जानकारी दी कि प्रशासन को सूचना मिली थी एक मासूम बच्चा नदी में नहाने गया था वो अचानक से डूब गया था काफी मेहनत करने के बावजूद बच्चे को बचा नहीं सके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: आगरा जेल से पेशी पर लाए गए विजय मिश्रा की पुलिस से हुई नोंकझोंक

यह भी पढ़ें: गायत्री प्रसाद प्रजापति को मिली सशर्त जमानत, एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंजूर की अर्जी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned