18 दिन लापता 18 माह के बच्चे का शव तालाब में मिला, परिवार में मचा हाहाकार

Highlights

- बच्चे का शव मिलने से थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव फैजुल्लापुर में सनसनी

- 18 दिन पहले अचानक गायब हो गया था बच्चा

- परिजनों की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

By: lokesh verma

Published: 24 Jan 2021, 05:10 PM IST

बिजनौर. बच्चे का शव मिलने से थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव फैजुल्लापुर में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि बच्चा 18 दिन पहले गायब हो गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। बच्चे का शव तालाब में कैसे पहुंचा अभी इसका पता नहीं चल पाया है। बच्चे के घर वालों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इस घटना को लेकर छानबीन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- खुलेआम सट्टा खिला रहा पुलिसकर्मी निलंंबित, विभागीय जांच के आदेश

दरअसल, बिजनौर के थाना स्योहारा क्षेत्र के गांव फैजुल्लापुर में 18 महीने का बच्चा मोहम्मद शाद अपने घर से 18 दिन पहले अचानक गायब हो गया था। बच्चे के पिता नौशाद ने जब आसपास के जगह पर बच्चे को खोजा तो बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया था। बच्चे के पिता ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट स्योहारा थाना क्षेत्र में 18 दिन पहले दर्ज कराई थी। रविवार को अचानक गांव के तालाब में बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चे का शव मिलने पर परिवार के लोगों का बुरा हाल है।

परिवार के सदस्य इरफान ने आरोप लगाया है कि किसी ने बच्चे को मारकर शव तालाब में फेंक दिया है। इस घटना को लेकर परिवार वालों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा थाने में दर्ज कराया है। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि परिवार वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है। हो सकता है बच्चा खेलते-खेलते तालाब के पास गया हो और डूबने से उसकी मौत हो गई हो। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम में जांच पड़ताल कर कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें- दरवाजे पर लगी क्रिकेट बॉल, विवाद बढ़ा तो सीने में मारी गोली, देखें वीडियो

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned