Bijnor: बारातियों से भरी मैक्स कार हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत, 5 घायल

Highlights:

-घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया

-मृतकों के शवों पोस्टमार्टम के लिए भेजा

-परिवार में ममचा कोहराम

By: Rahul Chauhan

Updated: 30 Jun 2020, 04:07 PM IST

बिजनौर। सड़क हादसे में बारात के लोगों से भरी मैक्स कार पंचर होकर पलट गई। इस हादसे में 2 बारातियों की मौत हो गई। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। साथ ही दो लोगों की मौत के बाद इनके घर वालों को सूचित करके शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम हाउस बिजनौर भेज दिया है। इस हादसे के बाद शादी मातम में बदल गई।

यह भी पढ़ें : दो सगी बहनों की होनी थी शादी, तभी पहुंच गए अधिकारी और रूकवा दी तैयारी, जानिए पूरा मामला

जनपद के थाना स्योहारा के गांव भोगपुर से एक बारात थाना नगीना के कोटरा गांव जा रही थी। धामपुर नगीना रास्ते में मैजिक कार में पंचर हो जाने के कारण कार अनियंत्रित होकर पलट गई। मैजिक में सवार बाराती भोलू और सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इन सभी घायलों को मौके पर पहुंची एंबुलेंस इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र धामपुर ले गई है।

यह भी पढ़ें: अर्धनग्न होकर पैदल बाइक लेकर निकले भीम आर्मी कार्यकर्ता, नजारा देश लोग रह गए हैरान

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भिजवा दिया है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने बताया कि इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उधर, इस हादसे से जहां मृतक के घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है तो वही शादी मातम में बदल गई।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned