script

शुक्रवार की रात सड़क पर दिखा खौफनाक मंजर, दो की मौत, 6 घायल

locationबिजनोरPublished: Feb 20, 2021 10:32:08 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-अलग अलग सड़क हादसों में 2 की मौत,6 घायल
-एक हादसा नजीबाबाद थाना क्षेत्र में हुआ
-दूसरा हादसा नेहटौर थाना क्षेत्र में हुआ
-मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

img-20210219-wa0074.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। बीती शुक्रवार की रात अलग-अलग दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग इन हादसों में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, पुलिस ने मृतकों व घायलों को परिजनों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

गवर्नर के माध्यम से फिर राष्ट्रपति को भेजी जाएगी शबनम की दया याचिका

दरअसल, पहला हादसा नजीबाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर रोड पर हुआ है। जिसमें इको गाड़ी और ट्रैक्टर की टक्कर में एक महिला की मौत हो गई, जबकि कार में ही सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर दूसरा हादसा बिजनौर के नेहटौर थाना क्षेत्र के रुखडियो रोड के पास हुआ। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
यह भी देखें: अज्ञात कारणों के चलते युवक ने उठाया यह खौफनाक कदम

पुलिस के मुताबिक बीती रात नजीबाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर सादात रोड पर ईको कार और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में इलाज के दौरान पूजा नाम की महिला की मौत हो गई। जबकि कार में सवार चार लोगों भी इस हादसे मे घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। इसके अलावा गन्ने से भरे खराब खड़े ट्रक पर एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें डीसीएम में सवार कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मिस्त्री फहीम व डीसीएम के ड्राइवर को गंभीर हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो