scriptखेत से लौट रहे किसान को पड़ोसी गांव के युवकों ने मारी गोली ताे मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस | 2 man gun shot farmer in bijnor | Patrika News

खेत से लौट रहे किसान को पड़ोसी गांव के युवकों ने मारी गोली ताे मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

locationबिजनोरPublished: Jul 16, 2019 06:11:53 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

खेत से काम कर अपने घर लौट रहा था किसान
पड़ोसी गांव के दो युवकों पर गोली मारने का आरोप
किसान की हालत गंभीर, शिकायत लेकर जांच में जुटी पुलिस

news

खेत से लौट रहे किसान को पड़ोसी गांव के युवकों ने मारी गोली ताे मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर। नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव रेहटी जागीर में मंगलवार को खेत से लौट रहे किसान को दो लोगों ने गोली मार दी। किसान जब तक कुछ समझ पाता बदमाश फरार गये। मौके से गुजर रहे लोगों ने गंभीर रूप से घायल किसान को अस्पताल में भर्ती कर पुलिस और परिजनों को जानकारी दी। वहीं पुलिस ने घायल किसान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने घायल परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

VIDEO: यूपी के इस जिले में लगातार बारिश से गिरा मकान का छज्जा, बाल बाल बचे लोग

जानकारी के अनुसार, गांव रेहटी जागीर का रहने वाला किसान कामेंद्र मंगलवार को खेत में काम करके वापस घर आ रहा था। इसी दौरान दो लोगों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गये ।घटना की सूचना पर परिजनों व ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए किसान कामेंद्र को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। वहीं किसान के परिजनों ने पुलिस को नजदीक के गांव इनायतपुर निवासी विपिन कुमार व अशोक कुमार को आरोपी बताते हुए थाने में तहरीर दी है। घटना की सूचना पर सीओ चांदपुर आरके श्रीवास्तव व इंस्पेक्टर विनय कुमार ने अस्पताल पहुंचकर परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुलिस ने फरार आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। अभी यह नहीं पता चल पाया है की इन दोनों आरोपियों ने कामेंद्र को गोली किस वजह से मारी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो