scriptBijnor: मेले से ड्यूटी देकर लौट रहे सिपाहियों की बाइक टकराई, हालत गंभीर | 2 UP Police Constables Injured In Bijnor Accident | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: मेले से ड्यूटी देकर लौट रहे सिपाहियों की बाइक टकराई, हालत गंभीर

Highlights

Kartik Purnima के अवसर पर Bijnor के दारानगर गंज में लगा है मेला
Bijnor के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में तैनात हैं दोनों सिपाही
दोनों सिपाहियों के अलावा एक और युवक हुआ घायल

बिजनोरNov 13, 2019 / 10:55 am

sharad asthana

bijnor.jpg
बिजनौर। दारानगर गंज मेले से सोमवार रात को ड्यूटी करके लौट रहे दो सिपाहियों (UP Police Constables) की बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। इस हादसे में दो सिपाही सहित दूसरी बाइक पर सवार युवक भी घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाहियों को जिला अस्पताल बिजनौर (Bijnor) में भर्ती कराया। साथ ही दूसरे घायल युवक को भी पुलिस वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों सिपाहियों की गंभीर हालत को देखते हुए उनको डॉक्टरों ने हायर सेंटर मेरठ (Meerut) रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

मुख्‍यमंत्री योगी की तरह इस भाजपा विधायक को मिली सुरक्षा, 36 सुरक्षाकर्मी होंगे तैनात

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के दारानगर गंज में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर मेला लगा है। इसमें ड्यूटी करके लौट रहे दो सिपाहियों की बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। इस टहादसे में सिपाही सौरव यादव व विशाल चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस इलाज के लिए दोनों को जिला अस्पताल बिजनौर ले आई थी। वहां पर दोनों सिपाहियों की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उनको हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया। हादसे में घायल दोनों सिपाही बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में तैनात हैं।

Home / Bijnor / Bijnor: मेले से ड्यूटी देकर लौट रहे सिपाहियों की बाइक टकराई, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो