script3 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत, गला काटकर इस हाल में फेंक गया दरिंदा, देखें Video | 3 year old innocent girl murder in bijnor | Patrika News

3 साल की मासूम बच्ची से हैवानियत, गला काटकर इस हाल में फेंक गया दरिंदा, देखें Video

locationबिजनोरPublished: Sep 23, 2019 01:08:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बिजनौर जिले के किरतपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव चिड़िया चांडकपुर की घटना – बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में पाॅलीथिन में लिपटा मिला- घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

bijnor.jpg
बिजनौर. किरतपुर थाना क्षेत्र में एक 3 साल की बच्ची की गला काटकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि घर के पास ही बच्ची का शव अर्धनग्न हालत में पाॅलीथिन में लिपटा मिला है। वहीं मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है। इससे आंशका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर पुलिस के आलाधिकारी जल्द खुलासा करने की बात कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

घर में सो रही 22 दिन पहले जन्मी जुड़वां बच्चियां अचानक हुई गायब, देखें Video

दरअसल, दिल को झकझौर देने वाली यह घटना किरतपुर थाना क्षेत्र के गांव चिड़िया चांडकपुर की है। बताया जा रहा है कि तीन वर्षीय मासूम शनिवार की दोपहर अपने घर के बाहर खेल रही थी, लेकिन कुछ देर बाद बच्ची अचानक से गायब हो गई। इसके बाद परिजनों ने बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन बच्ची का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। परिजनों ने लापता हुई बच्ची की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने भी बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चल पाया।
परिजनों ने रविवार सुबह भी बच्ची को तलाशा उसका शव गांव के पास ही एक खाली जगह पर पाॅलीथिन में लिपटा हुआ मिला। बताया जा रहा है कि बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और गले पर चाकू के निशान भी थे। साथ ही बच्ची के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। आशंका है कि मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव फेंका गया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो