scriptयूपी के इस जिले में पुलिस का एक्टिव मोड ऑन, एक रात में पकड़े 48 वारंटी, देखें वीडियो | 48 criminals arrested by bijnor police | Patrika News

यूपी के इस जिले में पुलिस का एक्टिव मोड ऑन, एक रात में पकड़े 48 वारंटी, देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jan 15, 2019 01:44:08 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बिजनौर में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत देर रात पुलिस ने 24 घंटे की कार्रवाई में 48 वारंटी को गिरफ्तार किया है।

smuggler

Police arrested five accused of human smuggler gang

बिजनौर। पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद बिजनौर में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत देर रात पुलिस ने 24 घंटे की कार्रवाई में 48 वारंटी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें

एनकाउंटरमैन की जगह आए इस आईपीएस की बड़ी कार्रवाई, 48 घंटे में 113 बदमाश पकड़े

गिरफ्तार किए गए अपराधियों में 15 अपराधी अलग-अलग केसों में वांछित चल रहे थे और जिनको देर रात पुलिस कार्यवाही में गिरफ्तार किया गया है। कुल मिलाकर बिजनौर पुलिस ने 48 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

शादी समारोह में महिला आैर शख्स के बीच हुआ प्रेम तो प्रेमी ने पति को एेसे कर दिया किनारे, जानकर चौंक जाएंगे आप- देखें वीडियो

पुलिस अधीक्षक बिजनौर संजीव त्यागी ने बताया कि बिजनौर में अपराध व अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार देर रात बिजनौर व नजीबाबाद पुलिस ने कुल 48 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिनमें 15 क्रिमिनल अलग-अलग केसों में वांछित चल रहे थे। उन्होंने बताया कि यह अभियान इसी प्रकार आगे भी जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो