scriptBIJNOR: बुजुर्ग ने मासूम बच्ची के साथ जंगल में किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने आरोपी दबोचा- देखें वीडियो | 60 year old man trying to rape with minor girl police arrest in bijnor | Patrika News

BIJNOR: बुजुर्ग ने मासूम बच्ची के साथ जंगल में किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने आरोपी दबोचा- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jul 22, 2019 04:23:40 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

6 वर्षीय बच्ची को खेत में ले जाकर किया था दुष्कर्म का प्रयास, चीख सुनकर पहुंच गये लोग
पुलिस ने फरार बुजुर्ग को चार दिन बाद किया गिरफ्तार

NEWS

BIJNOR: बुजुर्ग ने मासूम बच्ची के साथ जंगल में किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने आरोपी दबोचा- देखें वीडियो

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर में 18 जुलाई की देर शाम को एक बुजुर्ग ने छह साल की मासूम को बहलाकर खेत में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। यहां बच्ची के चीख सुनकर पहुंचे लोगों ने बच्ची को बचा लिया। जबकि आरोपी बुजुर्ग मौके से फरार हो गया। इसी मामले में पुलिस ने इस घटना में आरोपी बुजुर्ग को चार दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है।

VIDEO: भाजपा नेता की हत्या के बाद धरने पर बैठे कार्यकर्ताओं ने की मुआवजे की मांग, थाना और चौकी प्रभारी निलंबित

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

घर के बाहर खेल रही छह वर्षीय मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के रहने वाले आरोपी 60 वर्षिय अहमद को पुलिस ने दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल बिजनौर के बेगावाला चौकी क्षेत्र में बीती 18 जुलाई को घर के बाहर खेल रही एक मासूम 6 साल की बच्ची को आरोपी अहमद द्वारा अपने साथ जंगल मे दुष्कर्म करने के लिए ले जाया गया था। खेत पर काम कर रहे ग्रामीणों ने जब बच्ची की चीख पुकार की आवाज सुनी, तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे गये। लोगों को आता देख आरोपी बुजुर्ग अहमद मौके से फरार हो गया था। ग्रामीणों द्वारा बच्ची के परिजनों के सािा ही पुलिस को सूचना दी गई थी। जिसके बाद परिजनों द्वारा आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने इसी कड़ी में सोमवार को आरोपी 60 वर्षिय अहमद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो