VIDEO: 8 महीने की गर्भवती पत्नी और उसके भाई को पति इस बहाने ले गया बाहर और कर दी हत्या

Ashutosh Pathak | Updated: 08 Aug 2019, 03:47:31 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • बिजनौर में पति पर लगा पत्नी और उसके भाई के हत्या का आरोप
  • मेला घुमाने के बहाने ले बाहर लेकर गया था आरोपी पति
  • हत्या के बाद से आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के दारानगर गंज रोड पर एक पति पर अपनी पत्नी और साले की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने मेला घुमाने के नाम पर पत्नी और उसके भाई के अपने साथ ले गया। लेकिन अगली सुबह खेत में गए कुछ लोगों ने दोनों के शव को देखा। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक निजमतपुरा गांव की रहने वाली जयावती की शादी डेढ़ साल पहले सोमपाल से हुई थी। दोनों पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार अचानक से मृतिका का पति सोमपाल मायके आया और अपनी पत्नी जयावती और साले को गंज छड़ी का मेला घुमाने के बहाने ले गया। मृतक महिला 8 महीने की गर्भवती बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : Richa Chadda ने बीजेपी विधायक को बताया सेक्स का भूखा, #Kashmiri महिलाओं पर दिया था ऐसा बयान

वहीं अगले दिन सुबह शौच के लिये गए ग्रामीणों ने शव देखा। इसके बाद हत्या की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर मृतक घर वालों की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों मृतक भाई और बहन के शव का पोस्टमार्टम कर फरार हत्यारोपी पति को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

एसपी संजीव त्यागी ने भाई बहन के हत्या कांड में सोमपाल को आरोपी बताते हुए जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है। बरहाल पुलिस द्वारा इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : Bijnor: कब्र खोदकर तीन शवों के ये अंग चुरा ले गए चोर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned