scriptविवाद को लेकर एक पक्ष ने महिला पर तेज़ाब डाला, गंभीर रूप से घायल | Acid attack on women in bijnor hospitalized in serious condition | Patrika News

विवाद को लेकर एक पक्ष ने महिला पर तेज़ाब डाला, गंभीर रूप से घायल

locationबिजनोरPublished: Feb 03, 2018 10:18:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

घटना को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टर राम कुमार का कहना है कि गंभीर हालत में इस महिला को जिला अस्पताल से मेरठ रेफर किया गया है।

bijnor
बिजनौर। प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भले ही प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने महिला सुरक्षा व्यवस्था को लेकर लाख दावे किए हों, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री के ये दावे फेल होते नज़र आ रहे हैं। बिजनौर जनपद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें जिले के नांगल सोती थाना क्षेत्र में परिवार के एक व्यक्ति ने पुरानी किसी बात पर विरोध व नाराजगी को लेकर एक महिला को तेज़ाब से नहला दिया, जिससे महिला गंभीर रूप से जल गई। महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे बिजनौर जिला अस्पताल से इलाज के लिए मेरठ रेफर कर दिया गया है।।
हम आपको बता दें कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद भले ही उतर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ महिला की सुरक्षा को लेकर लाख दावे करे, लेकिन यूपी सरकार की पुलिसिया कार्रवाई को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं। इसी कड़ी में बिजनौर जनपद के नांगल सोती थाना क्षेत्र की रहने वाली शादीशुदा, पीड़ित महिला पूजा को उसी के पड़ोस में रहने वाले विपिन नाम के युवक ने कुछ दिन पहले हुए झगड़े को लेकर शनिवार को महिला के ऊपर तेज़ाब डाल दिया। इस घटना में महिला गंभीर रूप से जल गई। घायल महिला पूजा ने इस घटना को लेकर बताया कि पड़ोस के रहने वाले ने विवाद को लेकर उसके ऊपर तेज़ाब डाला है।
उधर इस घटना को लेकर जिला अस्पताल के डॉक्टर राम कुमार का कहना है कि गंभीर हालत में इस महिला को जिला अस्पताल से मेरठ रेफर किया गया है। महिला के ऊपर केमिकल से हमला किया गया है। इस मामले को लेकर बिजनौर सीओ सिटी गजेंदर पाल ने बताया कि ये मामला 15 दिन पुराना है, जिसमें किसी मामले को लेकर पड़ोस के परिवार में कहासुनी हुई थी, जिसके बाद पीड़ित महिला पूजा के पति मनोज और उनके पड़ोस में रहने वाले विपिन में 15 दिन पहले विवाद हुआ था। उसी विवाद को लेकर आज आरोपी विपिन ने पूजा के ऊपर तेज़ाब डाला है। मामले में 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सीओ ने ये भी कहा कि इस घटना को लेकर आरोपियों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो