दरोगा के बाद कॉन्स्टेबल ने खुद को मारी गोली, आत्महत्या के पीछे सामने आ रही बड़ी वजह

Ashutosh Pathak | Updated: 16 Aug 2019, 11:30:26 AM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • यूपी पुलिस के जवान ने की आत्महत्या
  • सरकारी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली
  • सिपाही खुदकुशी मामले में पुलिस जांच में जुटी

 

बिजनौर। यूपी पुलिस एक बार फिर सुर्खियों में है, जहां एक ओर यूपी पुलिस के दरोगा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली वहीं बिजनौर में भी एक सिपाही की खुदकुशी का मामला सामने आया है। सिपाही ने सरकारी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं एक के बाद एक इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबाकि थाना कोतवाली शहर बिजनौर के कलेक्ट्रेट परिसर ईवीएम सुरक्षा में तैनात एक सिपाही अंकुर राणा ने सरकारी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली। गोली मारने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सिपाही को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल में भर्ती सिपाही ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने सिपाही के शव को जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। इस घटना की सूचना पुलिस ने मृतक सिपाही के घर वालों को दे दी है।

ये भी पढ़ें : BIG BREAKING: दरोगा ने खुद को गोली मारकर किया सुसाइड, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

एसपी संजीव त्यागी ने इस घटना को लेकर बताया कि सिपाही अंकुर राणा बागपत जिले का रहने वाला था और कलेक्ट्रेट परिसर में ईवीएम की सुरक्षा में तैनात था। लेकिन शुक्रवार की सुबह अचानक से सिपाही ने खुद को सरकारी राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। प्रथम दृष्टया पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं अभी तक पता चला है कि गुरुवार को सिपाही ने अपने परिवार वालों से बात की थी। जिसके बाद से वह काफी परेशान था। तनाव के कारण सिपाही की आत्महत्या का मामला संज्ञान में आया है, हालाकि फिर भी पुलिस सिपाही का पोस्टमार्टम करा के जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें : भाभी कर रही थी कुछ ऐसा तभी देवर ने चुपके से बना ली अश्लील वीडियो, महिला के पति को भी दी धमकी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned