scriptVIDEO: नोएडा, मुजफ्फरनगर के बाद बिजनौर का मिशन एनकाउंटर, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार | After Noida, Muzaffarnagar, Bijnor police on mission encounter, prize | Patrika News

VIDEO: नोएडा, मुजफ्फरनगर के बाद बिजनौर का मिशन एनकाउंटर, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

locationबिजनोरPublished: Jul 16, 2019 11:02:07 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

एक्शन में बिजनौर पुलिस, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
25 हज़ार के फरार बदमाश को मुठभेड़ में किया पस्त
पेट्रोल पंप के मालिक के घर डाली थी डकैती

bijnor

नोएडा, मुजफ्फरनगर के बाद बिजनौर का मिशन एनकाउंटर, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

बिजनौर। अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत क्षेत्राधिकारी धामपुर और पुलिस टीम ने औचक चेकिंग की। इस दौरान सब्दलपुर नहर पुल के पास से पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस बदमाश के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, 315 बोर तमंचा व जिंदा कारतूस सहित मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इसके अलावा लूटे के एक चांदी का गिलास और एक जोड़ी कान के कुंडल बरामद किया है।
एसपी बिजनौर संजीव त्यागी ने बदमाश का खुलासा करते हुए बताया कि आरिफ थाना बढ़ापुर जनपद बिजनौर का रहने वाला है। पुलिस पूछताछ में बदमाश ने बताया कि 21 जुलाई को कस्बा स्योहारा में पेट्रोल पंप के मालिक मोहित जैन के घर में करीब 12:00 बजे अपने 5 साथियों के साथ मिलकर डकैती डाली थी। आरिफ काफी समय से अपने दोस्तों के साथ मिलकर लूट और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम देता चला आ रहा था। पुलिस ने फरार इस बदमाश पर 25 हज़ार रुपया का इनाम भी घोषित कर रखा था। पुलिस ने इसे धामपुर के सब्दलपुर नहर के पास से चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सहित एक तमंचा 315 बोर जिंदा कारतूस व एक मोबाइल फोन सहित गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो