रालोद अध्यक्ष अजित सिंह का बड़ा बयान, कहा- लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टी करेंगे गठबंधन

अजीत सिंह ने कहा कि अगामी चुनाव से पहले सभी पार्टियों का होगा गठबंधन।

By: Kaushlendra Pathak

Published: 03 Apr 2018, 02:56 PM IST

बिजनौर। यूपी में इन दिनों राजनीतिक बाजार बेहद ही गर्म है। सभी राजनीतिक पार्टियां कैराना, नूरपुर और लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार मंथन कर रहे हैं। कहीं गठबंधन की चर्चा, कहीं प्रत्याशी की चर्चा तो कहीं सीटों की चर्चा। यूपी के राजनीतिक गलियारों में केवल और केवल यही चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन, इसी बीच वेस्ट यूपी में अपनी धाक रखनेवाली पार्टी 'रालोद' की ओर से ऐसा बयान है, जिससे भाजपा खेमे में उबाल आ सकती है। पार्टी के मुखिया अजित सिंह ने साफ कहा कि अगामी लोकसभा चुनाव से पहले सारी पार्टियों का गठबंधन होगा और भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।

 

ajit singh said all party together before election

अजीत सिंह ने की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

रालोद के मुखिया अजीत सिंह ने बिजनौर के पीडब्ल्यू डी डाकबंगले में नूरपुर विधानसभा सीट पर होनेवाले उपचुनाव और 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की वो नूरपुर चुनाव की तैयारी शुरू कर दें। उनका कहना था कि सभी स्थानीय नेता और कार्यकर्ता जमीन स्तर पर जाकर काम करें। ताकि, उपचुनाव में पार्टी को बेहतर रिजल्ट मिल सके। इसके अलावा उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मंथन की। इस मंथन में अजित सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश के सभी दल गठबंधन करेंगे और भाजपा को हराने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता से नरेन्द्र मोदी को हटाना है। अजित सिंह ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों की रैली में भाजपा ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था। लेकिन, इस सरकार में किसानों की आय आधी कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने पहले की सरकारों के आपेक्षा सबसे ज्यादा किसानों की दी जाने वाली बिजली के बिल में बढ़ोतरी की है।

भाजपा सरकार पर जमकर बरसे अजीत सिंह

बैठक के दौरान अजित सिंह ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश की संविधान को बदलाना चाहती है। जिससे देश का माहौल बिगड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा मुखिया ने युवाओं को 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन, युवाओं को पकोड़ा बेचने का रोजगार दिया है।

BJP
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned