scriptबड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, वजह जानकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े | An Elder brother killed his younger brother in Bijnor | Patrika News

बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या, वजह जानकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

locationबिजनोरPublished: Aug 18, 2019 08:17:19 pm

Submitted by:

Iftekhar

हत्या की वजह को सामने लाने में जुटी पुलिस
लंबे समय से दोनों भाइयों के बीच था मनमुटाव
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Bijnor

 

बिजनौर. जनपद के नगीना थाना क्षेत्र के गांव लश्करी में आपसी विवाद में एक बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं, अभी ये पता नहीं चल सका है कि इसकी मुख्य वजह क्या थी कि एक भाई ने अपने ही भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्जकर फरार हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बिजनौर जनपद के थाना नगीना क्षेत्र में गांव रामपुर लश्करी में बीती रात करीब साढ़े 11 बजे एक भाई ने छोटे भाई को विवाद के बाद गोली मार दी। मृतक विशाल उर्फ लक्की व उसका भाई विकास गांव के ब्रह्मपाल के पुत्र है। पिता ब्रहमपाल की पहले ही मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि विशाल और उसके बड़े भाई विकास के बीच काफी समय से मनमुटाव चला आ रहा था। घटना के वक्त भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसके बाद विकास ने तमंचे से विशाल को गोली मार दी।

फायर की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो आरोपी उन्हें भी धमकी और तमंचा दिखता हुआ मौके से फरार हो गया। गोली लगने से विशाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि भाई ने भाई की गोली मारकर हत्या की है। अभी ये पता नहीं चल सका है कि हत्या किस कारणों से की गई है। पुलिस जल्द ही फरार हत्या आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो