script

3 साल की मासूम बेटी के शव को मोमबत्ती से जला रही थी मां, मामला जानकर दहल जाएगा दिल- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Sep 17, 2019 12:55:03 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

घर के बाहर खेल रही बेटी को बुलाकर वारदात को दिया अंजाम
हत्या को छिपाने के लिए गन्ने के खेत में ले जाकर मोमबत्ती से जलाया बच्ची का शव
पुलिस ने ऐसे किया वारदात का खुलासा

masum.jpg

DEMO PIC

बिजनौर। तीन साल की मासूम बच्ची घर में जिस मां से सबसे ज्यादा प्यार करती थी। उसी मां ने उसकी हत्या कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं आरोपी सौतेली मां ने पहले बच्ची का उसी के कपड़ों से गला घोटकर हत्या की और फिर शव को मोमबत्ती से जला दिया। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए आरोपी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के ग्राम नागरपुर खड़कसैन निवासी अनिल की 3 साल की बेटी चांदनी उनके साथ रहती थी। उसी सौतेली मां रजनी ने उसकी हत्या उस समय कर दी थी। जब चांदनी घर के बाहर खेल रही थी। सौतेली मां द्वारा बदले की भावना से मासूम की हत्या घला घोटकर कर दी गई। इतना ही नहीं आरोपी मां ने बच्ची के कपड़ों से ही उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

बाथरूम के अंदर इस हाल में मिला बैंक ऑफिसर देखते ही मच गया हड़कंप और फिर… देखें वीडियो

हत्या को छिपाने के लिए मोमबत्ती से जलाया शव

आरोपी मां ने बच्ची की हत्या कर मासूम के शव को गन्ने के खेत में ले गई। जहां आरोपी मां ने उसके शरीर को मोमबत्ती से जगह जगह से दाग दिया। जिससे हत्या का खुलासा ना हो सके और घटना तांत्रिक विद्या में तब्दील हो जाये। गहनता के बाद पुलिस द्वारा छानबीन की गई और हत्या के मामले में पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी सौतेली मां को जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो