scriptकड़कड़ाती सर्दी में जमीन पर रात गुजारने को मजबूर परीक्षार्थी | applicant of up police recruitment sleep on open land in bijnor | Patrika News

कड़कड़ाती सर्दी में जमीन पर रात गुजारने को मजबूर परीक्षार्थी

locationबिजनोरPublished: Jan 28, 2019 08:07:07 pm

Submitted by:

Iftekhar

अव्यवस्था से परेशान परीक्षाथियों ने प्रशासन पर निकाली भड़ास
 
 

Bijnor

कड़कड़ाती सर्दी में जमीन पर रात गुजारने को मजबूर परीक्षार्थी

बिजनौर. उत्तरप्रदेश में यूपी पुलिस की परीक्षा में अनेक पदों के लिए कई जनपदों में 27-28 जनवरी को परीक्षा का आयोजन किया गया। इस दौरान बिजनौर में यूपी पुलिस की परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों की व्यवस्था में प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही देखने को मिली। इस कड़कड़ाती सर्दी में यूपी पुलिस का पेपर देने आए कई परीक्षार्थी जमीन पर रात गुजारते हुए दिखाई दिए। बिजनौर के रोडवेज परिसर में जमीन पर नीचे बैठ कर पढ़ाई करते हुए कई परीक्षार्थी देखे जा सकते हैं इनमें कई युवक और युवतियां भी शामिल हैं।

जिले के किसी अधिकारी ने परीक्षार्थियों के रात्रि विश्राम के लिए किसी तरह की कोई व्यवस्था नही की है। ऐसा आरोप बिजनौर में परिक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने प्रशासन पर लगाया है। बिजनौर में लगभग 14 केंद्रों पर छात्र और छत्राओं की परीक्षा कल भी होनी है जिनमे 25 हजार के आसपास परीक्षार्थियों को पेपर देना है। परीक्षा में दूर दराज के गैर जनपदो से आए छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। लेकिन खराब व्यवस्था के चलते शहर की सड़कों व रोडवेज परिसर पर परीक्षार्थियों को रात गुजारनी पड़ रही। कोई छात्र परिसर में नीचे लेटा हुआ पढ़ता मिला तो कोई परिसर में जीने की सीढ़ियों पर लेटा हुआ मिला तो कोई कूड़ेदान के पास पढ़ता हुआ मिला। बिजनौर जनपद में शामली मुज़फ्फरनगर,सहारनपुर, मेरठ, मुरादाबाद और रामपुर सहित कई अन्य जनपदों के छात्र छात्राओं ने पुलिस परीक्षा में भाग लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो