फौजी ने चिकन की दुकान पर मचाया ऐसा तांडव कि देखने वाले भी कांप उठे

फौजी ने चिकन की दुकान पर मचाया ऐसा तांडव कि देखने वाले भी कांप उठे

Iftekhar Ahmed | Publish: Nov, 10 2018 09:05:36 PM (IST) Bijnor, Uttar Pradesh, India

बिजनौर में एक फौजी पर लगा चिकन की दुकान पर उत्पात मचाने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बिजनौर. थाना स्योहारा क्षेत्र के बुढ़नपुर के अनस चिकन सेंटर पर एक शराबी फौजी पर रुपयों के लेन देन को लेकर दुकानदार से मारपीट करने का आरोप लगा है। दुकानदार का आरोप है कि फौजी अपने भाई और कुछ दोस्तों के साथ चिकन खाने के लिये दुकान पर आया था, लेकिन दुकानदार का आरोप है कि जब सिपाही से चिकन का रुपया मांगा गया तो सिपाही रुपया देने से मना करने लगा और गाली गलौज पर उतर आया। बाद में शराबी फौजी ने अपने दोस्तों सहित अपने भाई के साथ दुकान में तोड़फोड़ करने के साथ ही जमकर मारपीट कर चला गया।

यह भी पढ़ेंः रंजिश की आग में जल रहे शख्स ने एक युवक के पेट पर फोड़ दिया पटाखा तो दिखा ऐसा नजारा

दुकानदार इकरामुद्दीन का आरोप है कि गांव बुढ़नपुर का रहने वाला फौजी नितिन कुमार अपने भाई सचिन कुमार के साथ शाम को चिकन खाने के लिये दुकान पर आया था। लेकिन चिकन खाने के बाद जब उनसे रुपया मांगा गया तो सिपाही रुपया देने से मना करने लगा और गाली गलौज पर उतर आया।

यह भी पढ़ें- बाइक सवार दंपती को टैंकर ने मारी टक्कर, इसके बाद जो हुआ उसे देखकर पुलिस वालों के उड़े होश

इसके साथ ही उसने मारपीट भी शुरू कर दी। मारपीट के दौरान फौजी ने धमकाते हुए अपने भाई से तमंचे से फायर करने की बात भी कही। दुकानदार आगे बताया कि फौजी और उसके साथी मारपीट और दुकान में तोड़फोड़ मचाने के बाद चला गया। इस मारपीट में फौजी का पिता शिवकुमार भी शामिल था। इस घटना की जानकारी हमने पुलिस को दी और मौके पर पहुँची पुलिस को हमने फौजी और उसके भाई सहित उसके पिता के खिलाफ तहरीर दे दी है। इस घटना को लेकर स्योहारा थाना के कोतवाल अरिहंत कुमार ने बताया कि पुलिस को एक फौजी द्वारा चिकन की दुकान पर रुपये के लेन-देन को लेकर मारपीट की सूचना मिली थी। मौके पर एसआई और सिपाही को भेजा गया है। इस घटना में जांच कर पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned