scriptडबल मर्डर का खुलासा, पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा | arrested accused son-in-law in double murder case and sent to jail | Patrika News

डबल मर्डर का खुलासा, पुलिस ने आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेजा

locationबिजनोरPublished: Jan 22, 2021 05:00:44 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– 16 जनवरी की रात चक महमूद साहनी गांव में हुई थी बुजुर्ग दंपती की हत्या
– दंपती की बेटी ने अपने ही पति के खिलाफ दर्ज कराया था मुकदमा
– पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

bijnor-2.jpg
बिजनौर. 16 जनवरी की रात चक महमूद साहनी गांव में बुजुर्ग दंपती की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इस वारदात में दंपती की दूसरी बेटी का पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के आरोपी दूसरे दामाद रिजवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें- हनीट्रैप में फंसाकर मेडिकल छात्र का अपहरण, 70 लाख की फिरौती मांगने वालों का STF ने ऐसे किया एनकाउंटर

गौरतलब हो कि बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव चक महमूद साहनी में 16 जनवरी की रात दामाद रिजवान ने अपनी ससुराल में जाकर अपनी सास वकीला व ससुर अब्दुल मलिक सहित अपनी साली के पति फहीमुद्दीन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। इस हमले में अब्दुल मलिक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि इलाज के दौरान वकीला की मौत हो गई है। वहीं, फहीमुद्दीन का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में चल रहा है। इस घटना को लेकर मृतक की बेटी अंजुम ने थाने में अपने पति रिजवान के नाम से तहरीर दी थी। पुलिस ने स्योहारा थाना इलाके से आरोपी रिजवान को गिरफ्तार किया है।
डबल मर्डर का खुलासा करते हुए एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि अब्दुल मलिक और उसके दामाद रिजवान का किसी बात को लेकर पारिवारिक विवाद चला आ रहा था, जिसको लेकर रिजवान ने अपने बुजुर्ग सास-ससुर पर हमला करते हुए उन पर धारदार हथियार से हमला किया था। इस घटना में बुजुर्ग दंपती की मौत हो गई थी। फिलहाल आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो