scriptपरिवार को पसंद नहीं था ब्वायफ्रेंड से मिलना, बीए की छात्रा ने जहर खाकर दे दी जान | BA student committed suicide by consuming poison in bijnor | Patrika News

परिवार को पसंद नहीं था ब्वायफ्रेंड से मिलना, बीए की छात्रा ने जहर खाकर दे दी जान

locationबिजनोरPublished: Jun 15, 2021 10:58:36 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

छात्रा की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम
ब्वायफ्रेंड को लेकर परिजनों ने दिया था ताना

bijnor.jpg

suicide

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) बीए में पढ़ रही एक छात्रा ने कथित रूप से घर वालों के तानों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल ले जाते वक्त युवती की मौत हो गई। परिजनाें ने पुलिस काे खबर नहीं की लेकिन पुलिस ( Bijnor Police ) ने अब इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

नोएडा पुलिस और वाहन चोरो के बीच मुठभेड़

बताया जाता है कि छात्रा का पास के ही रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर छात्रा के घर वाले लगातार छात्रा पर लड़के को छोड़ने का दबाव बना रहे थे। परिवार के लोग उसे ताना देने लगे थे। बताया जाता है कि इन्हीं तानों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। इस घटना क्रम में पुलिस द्वारा मुकदमा लिख कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।
यह भी पढ़ें

संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, सांसद ने कहा – हजार हमले कराओ, लेकिन चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा

थाना चांदपुर क्षेत्र के रहने वाली एक लड़की ने घर से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि लड़की का पास के ही लड़के मोनू नाम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों का कहना है कि घटना से एक दिन पहले मोनू लड़की को मोबाइल देने के लिए आया था। भाई को पता चलने पर भाई और बहन में कहासुनी हो गई। जिसके बाद मोनू मौके से फरार हो गया। बाद में छात्रा ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने बच्चों के लिए मेडिकल किट वाहनों को दिखाई हरी झंडी, 50 लाख को दी जाएंगी दवाईयां

एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि लड़की और मोनू नाम का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लगातार परिजनों द्वारा लड़की को ताना मारा जा रहा था जिसके चलते लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा मुकदमा लिख कर जांच कर कार्रवाई की जाएगी

ट्रेंडिंग वीडियो