परिवार को पसंद नहीं था ब्वायफ्रेंड से मिलना, बीए की छात्रा ने जहर खाकर दे दी जान

छात्रा की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम

ब्वायफ्रेंड को लेकर परिजनों ने दिया था ताना

By: shivmani tyagi

Published: 15 Jun 2021, 10:58 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) बीए में पढ़ रही एक छात्रा ने कथित रूप से घर वालों के तानों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खा लिया। अस्पताल ले जाते वक्त युवती की मौत हो गई। परिजनाें ने पुलिस काे खबर नहीं की लेकिन पुलिस ( Bijnor Police ) ने अब इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: नोएडा पुलिस और वाहन चोरो के बीच मुठभेड़

बताया जाता है कि छात्रा का पास के ही रहने वाले एक लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर छात्रा के घर वाले लगातार छात्रा पर लड़के को छोड़ने का दबाव बना रहे थे। परिवार के लोग उसे ताना देने लगे थे। बताया जाता है कि इन्हीं तानों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। इस घटना क्रम में पुलिस द्वारा मुकदमा लिख कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें: संजय सिंह के घर पर हुआ हमला, सांसद ने कहा - हजार हमले कराओ, लेकिन चंदा चोरों को बेनकाब करके रहूंगा

थाना चांदपुर क्षेत्र के रहने वाली एक लड़की ने घर से परेशान होकर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पता चला है कि लड़की का पास के ही लड़के मोनू नाम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों का कहना है कि घटना से एक दिन पहले मोनू लड़की को मोबाइल देने के लिए आया था। भाई को पता चलने पर भाई और बहन में कहासुनी हो गई। जिसके बाद मोनू मौके से फरार हो गया। बाद में छात्रा ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी ने बच्चों के लिए मेडिकल किट वाहनों को दिखाई हरी झंडी, 50 लाख को दी जाएंगी दवाईयां

एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच पड़ताल में यह बात सामने आई है कि लड़की और मोनू नाम का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लगातार परिजनों द्वारा लड़की को ताना मारा जा रहा था जिसके चलते लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस द्वारा मुकदमा लिख कर जांच कर कार्रवाई की जाएगी

यह भी पढ़ें: अभेद्य होगी श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट

यह भी पढ़ें: क्या बढ़ने वाली हैं मुुख्तार अंसारी की मुश्किलें, अब मऊ कोर्ट ने जारी किया वारंट बी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned