scriptभीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर बोले- गलती स्वीकारते हुए CAA वापस लें पीएम मोदी | Bhim Army Chief Chandrashekhar statement on CAA | Patrika News

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर बोले- गलती स्वीकारते हुए CAA वापस लें पीएम मोदी

locationबिजनोरPublished: Feb 10, 2020 05:12:06 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बिजनौर के नहटौर पहुंचे भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर- चंद्रशेखर ने की हिंसा में मारे गए मृतकों के परिजनों से मुलाकात- याेगी-मोदी सरकार के खिलाफ बोला हमला

chandrashekhar.jpg
बिजनौर. 20 दिसंबर को बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र में हिंसा भड़कने के दौरान दो युवक अनस और सुलेमान की गोली लगने से मौत हो गई थी। साथ ही हिंसक प्रदर्शन में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए थे। साेमवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर नहटौर पहुंचे और मृतक के परिजनों के साथ घायलों के परिजनों से मुलाकात की।
इस दौरान सीएए और एनआरसी को लेकर भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने यूपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला। चंद्रशेखर ने कहा कि यूपी सरकार तानाशाही कर रही है। बोली और गोली से जनता को समझाने की कोशिश कर रही है। नागरिकता संशोधन कानून संविधान को ताक पर रखकर बनाया गया है। इसलिए इसे जनता मान नहीं रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जो गलती हुई है उसे स्वीकार करें और इस कानून को वापस लें। भीम आर्मी इस बिल का लगातार विरोध कर रही है और आगे भी करती रहेगी।
चंद्रशेखर ने कहा कि वह हाईकोर्ट गए थे। मृतकों के घरवालों की एफआईआर दर्ज नहीं करने पर हाईकोर्ट ने आदेश दिया है कि पुलिस एफआईआर दर्ज करे। उन्होंने कहा कि यहां हिंसक प्रदर्शन के दौरान 2 लोगों की मौत हुई थी। यहां मजिस्ट्रेट या आईपीएस या डीएम की मौजूदगी में गोली चली। उन अधिकारियों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज होगा। जल्द ही इसकी जानकारी मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो