बिजनौर: रबड़ फैक्ट्री में हादसा, एक मजदूर की मौत दो गंभीर

गरम पानी का टैंक खोलते समय अचानक पाइप फटने से हुआ हाद्सा

आधी रात काे हुई दुर्घटना में तीन मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए

एक मजदूर की हायर सेंटर ले जाते वक्त मौत हो गई

By: shivmani tyagi

Updated: 20 Jun 2021, 01:34 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर. देव रबड़ फैक्ट्री में गर्म पानी के टैंक का पाइप अचानक फट गया। पानी इतना गरम था कि इसकी चपेट में आने से तीन मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए। इनमें से एक की मौत हो गई जबकि दो को बिजनौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार तीनों की हालत भी गंभीर बनी हुई है। घटना के लेकर मजदूरों के परिवार वालों में गुस्सा है। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में माैजूद मजदूरों की फैक्ट्री मालिक ने सुध तक नहीं ली है।

यह भी पढ़ें: खेत में पानी चलाने गए रिटायर्ड फौजी की फावड़े से काटकर हत्या

यह पूरा मामला बिजनौर नगीना मार्ग स्थित छोईया के पास इंडस्ट्री इलाके का है। जहां पर कई फैक्ट्रियां हैं। बताया जा रहा है कि शनिवार को देव रबर फैक्ट्री में कार्य कर रहे तीन मजदूर टैंक खोल रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया जिसमें तीनों मजदूर बुरी तरह झुलस गए। फैक्ट्री में मौजूद गार्ड ने तीनों को अस्पताल में भर्ती तो करा दिया लेकिन एक मजदूर की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया जंहा उसकी मौत हो गई ।

यह भी पढ़ें: Up Crime हत्या और लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग

हादसे में झुलसे वीर सिंह ने बताया कि हमें अस्पताल में भर्ती तो करा दिया गया है लेकिन फैक्ट्री स्वामी ने काेई सुध नहीं ली है। इस मामले में एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है कि घटना में तीन लोग झुलसे थे जिसमें से एक प्रभात शर्मा की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई है। मौके पर पुलिस टीम को जांच के लिए भेजा है। तहरीर के आधार पर मामले में कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें: UP Top News : यूपी में कोरोना की नई गाइडलाइन जारी, सब खुलेंगे पर इन पर रहेगी सख्त पाबंदी

यह भी पढ़ें: Up Crime हत्या और लूट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned