बिजनौर: प्रेमी के साथ में नहीं जाने दिया तो महिला ने अपने ही घर में लगा दी आग- देखें वीडियो

  • हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव पुट्ठा में सामने आया हैरान कर देने वाला मामला
  • आग से घर के पास में बने पड़ोसियों के मकान भी जलते-जलते बचे
  • 20 दिन पहले महिला, उसके पति और प्रेमी में हुआ था समझौता

By: sharad asthana

Updated: 07 Jul 2019, 03:11 PM IST

बिजनौर। जनपद के हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव पुट्ठा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला ने अपने ही घर में आग लगा दी। इसके पीछे वजह जो वजह बताई गई, वह भी काफी चौंकाने वाली निकली। पुलिस आरोपी महिला और उसके पति को थाने ले गई, जहां पूछताछ के बाद उनको छोड़ दिया गया है।

प्रेमी के साथ बसाना चाहती है घर

मामला श‍निवार रात का है। हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव पुट्ठा में एक महिला अपने प्रेमी के साथ घर बसाना चाहती है। जब उसने अपने प्रेमी के घर जाने की बात कही तो उसे रोक दिया गया। आरोप है क‍ि इससे खफा होकर शादीशुदा महिला ने अपने ही घर में आग लगा दी। आग लगने से पूरे घर में रखा सामान जलकर राख हो गया। उधर, इस आग से घर के पास में बने पड़ोसियों के मकान जलते-जलते बचे। पड़ोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस महिला और उसके पति को थाने ले गई। हालांकि, कुछ देर बाद उनको छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें: मुरादाबाद: टीवी की इस बाल कलाकार की बेरहमी से हत्‍या

पति ने नहीं जाने दिया

बताया जा रहा है क‍ि गांव पुट्ठा की रहने वाली एक महिला पति को छोड़कर प्रेमी के साथ घर बसाना चाहती है। इसको लेकर लगभग 20 दिन पहले उसमें, उसके पति और प्रेमी में समझौता हुआ था। इसके तहत तहसील परिसर में एक शपथपत्र तैयार हुआ था। इसके अनुसार, महिला अपने तीन बच्चों में से एक बच्चे को लेकर प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। आरोप है क‍ि पति के इंकार करने पर महिला ने शनिवार रात को अपने घर को आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें: MUSLIM युवक से शादी के बाद गायब RSS नेता की बेटी को पुलिस ने किया बरामद

पूछताछ के बाद छोड़ा पुलिस ने

इस आग से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। गनमीत रही कि घर में रखा सिलेंडर बच गया। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना पुलिस को दी थी। इसके बाद दोनों पति और पत्‍नी को थाने लाया गया था। पूछताछ के बाद उनको रात को ही छोड़ दिया गया था। अगर कोई तहरीर देता है तो कार्रवाई की जाएगी।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned