scriptबिजनौर के हिस्ट्रीशीटर मुकीत की मेरठ में गोली मारकर हत्या | Bijnor history sheeter Mukeet shot dead in Meerut | Patrika News

बिजनौर के हिस्ट्रीशीटर मुकीत की मेरठ में गोली मारकर हत्या

locationबिजनोरPublished: Aug 01, 2021 03:45:35 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बिजनौर का हिस्ट्रीशटर मुकीत पिछले लंबे समय से एनसीआर में रहकर टैक्सी चला रहा था। रविवार को उसका शव अपनी ही टैक्सी में पड़ा मिला। पुलिस ने पूरी घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

mukeet.jpg

mukeet

मेरठ (Meerut ) बिजनौर के हिस्ट्रीशीटर मुकीत अहमद की मेरठ में गोली मारकर ( murder ) हत्या कर दी गई। मुकीत का गोली लगा शव मेरठ के जानी क्षेत्र में एक टैक्सी में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन पर BJP विधायक का विवादित बयान, बोले- लाल किले पर होता तो गोली से उड़ा देता

मुकीत बिजनौर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के उमरी कला गांव का रहने वाला था। इस पर बिजनौर जिले के अलग-अलग थानों में 20 से ज्यादा मुकदमें दर्ज थे। रविवार सुबह इसका शव जानी थाने क्षेत्र के कांवड मार्ग पर अपनी ही टैक्सी में मिला। सड़क किनारे खड़ी गाड़ी में शव होने की सूचना पर रहागीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को मुकीत की कार के पास ही .315 बोर का तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक मुकीत के सिर में सटाकर गोली मारी गई है। गाड़ी की बाई तरफ की खिड़की खुली हुई थी। मामले की जांच के लिए फाॅरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक बीते कई सालों से वह अपनी पत्नी के दिल्ली में किराये के मकान पर रह रहा था और टैक्सी चलाने लगा था। मुकीत की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सुबह वो किसी यात्री को लेकर निकला था।
यह भी पढ़ें

ग्राम प्रधान की बेटी का अपहरण करने वालों की ग्रामीणों ने की पिटाई, मुकदमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक मुकीम के बारे में बिजनौर पुलिस से भी जानकारी ली जा रही है। बिजनौर के कई थानों में उसकी हिस्ट्रीशीट है। पता चला है कि कई लोगों से उसकी दुश्मनी थी, ऐसे में रंजिश के चलते हत्या करने की बात सामने आ रही है। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बिजनौर पुलिस से भी मृतक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है । पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो