scriptKartik Purnima: इस बार कार्तिक पूर्णिमा पर टूटा रिकॉर्ड, इतने लाख श्रद्धालु पहुंचे गंगा स्‍नान के लिए- देखें वीडियो | Bijnor Kartik Purnima 2019 Ganga Snan News In hindi | Patrika News

Kartik Purnima: इस बार कार्तिक पूर्णिमा पर टूटा रिकॉर्ड, इतने लाख श्रद्धालु पहुंचे गंगा स्‍नान के लिए- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Nov 12, 2019 10:26:00 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Bijnor के दारानगर गंज में श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई डुबकी
देर रात ही लाखों श्रद्धालु पहुंच गए थे दारानगर गंज
सादे कपड़ों में महिला पुलिसकर्मियों को किया गया तैनात

vlcsnap-2019-11-12-10h11m43s208.png
बिजनौर। कार्तिक पूर्णिमा (Kartik Purnima) के मौके पर मंगलवार (Tuesday) को श्रद्धालुओं ने दारानगर गंज पहुंचकर गंगा (Ganga) में डुबकी लगाई। सोमवार देर रात से श्रद्धालु दारानगर गंज पहुंच गए थे। गंज में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं के लिए नगर पंचायत व जिला प्रशासन ने सुरक्षा संबंधित सभी इंतजाम किए हैं।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Verdict के बाद सुरेश राणा को मिली जेड प्‍लस सुरक्षा, संगीत सोम समेत इन विधायकों की भी सिक्‍योरिटी बढ़ी

CCTV कैमरे से रखी जा रही है नजर

बिजनौर (Bijnor) के दारानगर गंज में चल रहे गंगा स्नान (Ganga Snan) मेले में लगभग साढ़ चार लाख श्रद्धालु पहुंचे हैं। मेले में गंगा क्षेत्र में सादे कपड़ों में महिला पुलिसकर्मियों को लगाया गया है। बिजनौर पुलिस (Bijnor Police) ने छेड़खानी की घटनाओं को रोकने के लिए यह कदम उठाया है। साथ ही सीसीटीवी (CCTV) कैमरे से भी असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा रही है। जिला पंचायत ने महिलाओं को ध्यान में रखते हुए शौचालय और उनके कपड़े बदलने के लिए टेंट पंडाल की व्यवस्था की है। पूरे मेले पर ड्रोन से नजर रखी जा रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष साकेन्द्र चौधरी का कहना है क‍ि इस बार रिकॉर्ड टूटा है। करीब साढ़े चार लाख श्रद्धालु गंगा स्‍नान के लिए पहुंचे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो