scriptबसपा के इस लोकसभा प्रत्याशी को दलित नेता ने दी आत्मदाह की चेतावनी आैर फिर …देखें वीडियो | bijnor nagina lok sabha candidate gave complaint against dalit leader | Patrika News

बसपा के इस लोकसभा प्रत्याशी को दलित नेता ने दी आत्मदाह की चेतावनी आैर फिर …देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Mar 20, 2019 02:55:23 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– दलित नेता का आरोप प्रत्याशी ने समर्थकों के साथ घर पहुंचकर की गोली गलौच

news

बसपा के इस लोकसभा प्रत्याशी को दलित नेता ने दी आत्मदाह की चेतावनी आैर फिर …देखें वीडियो

बिजनौर।यूपी के बिजनौर जिले के नगीना लोकसभा क्षेत्र के बसपा प्रभारी को दलित नेता को आत्मदाह की चेतावनी देना भारी पड़ गया।इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने घर से बामसेफ नेता को हिरासत में ले लिया।पुलिस दलित नेता को नुमाईश चौकी ले आई।जिसके बाद पुलिस ने बामसेफ नेता को थाने में ले जाकर हवालात में बंद कर दिया है।

दलित नेता ने लोकसभा प्रत्याशी पर लगाये थे गंभीर आरोप

सतपाल कुछ दिन पहले लोकसभा बसपा नगीना प्रभारी ग्रीश चंद्र के खिलाफ विकास भवन में धरने पर बैठा थे।सतपाल बसपा सुप्रीमो से ग्रीश चंद्र को टिकट देने का विरोध कर प्रदर्शन कर रहा था।साथ ही ग्रीश चंद्र पर अन्य चुनाव में प्रत्याशियों से रुपया देकर टिकट बांटने का आरोप लगाया था। सतपाल का आरोप है कि इस विरोध प्रदर्शन को लेकर ग्रीश चंद्र ने अपने समर्थकों के साथ घर पहुंचकर उसके साथ गाली गलौच और धमकी दी। इस घटना की रिपोर्ट सतपाल ने थाने में दर्ज कराई थी।इस घटना में कार्यवाही न होने पर पीड़ित ने आत्मदाह की चेतावनी दी थी।जिसको लेकर नुमाईश ग्राउंड चौकी इंचार्ज संजय गिरी सतपाल को घर से चौकी ले आये और बाद में थाने ले जाकर हवालात में बंद कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो