scriptBijnor News: बिजनौर में यातायात पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अफसरों के वाहन से उतरवाए लाल-नीली बत्ती और हूटर | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: बिजनौर में यातायात पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अफसरों के वाहन से उतरवाए लाल-नीली बत्ती और हूटर

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में ट्रैफिक पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है। ट्रैफिक पुलिस ने CMO की गाड़ी से लाल-नीली बत्ती उतरवाई है। सीएम योगी के आदेश के बाद पुलिस विभाग हाई अलर्ट पर है।

बिजनोरJun 17, 2024 / 11:48 am

Mohd Danish

Bijnor News Today: हूटर और लाल-नीली बत्ती की हनक अब नहीं चलेगी। यातायात पुलिस ने इसके खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। इसी क्रम में सीएमओ की गाड़ी से लाल-नीली बत्ती को हटाया गया। जबकि डीसी मनरेगा समेत तीन गाड़ियों से हूटर उतार दिए गए। शनिवार को एसपी नीरज कुमार जादौन के निर्देश पर यातायात पुलिस ने चेकिंग की। सेंट मैरीज चौराहे पर सीएमओ डॉ. विजय कुमार गोयल की गाड़ी पहुंची तो उसमें लाल-नीली बत्ती लगी थी। जिसे चेकिंग टीम ने उतार दिया।
वहीं, डीसी मनरेगा की गाड़ी में हूटर लगा था, चालक हूटर बजाते हुए पहुंचा तो पुलिस ने रोक लिया। गाड़ी से हूटर उतरवाया गया। वहीं, दो अन्य निजी गाड़ियों से भी हूटर उतारे गए। कुछ पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों की गाड़ी में डैसबोर्ड पर लाल-नीली बत्ती रखी मिली। इस तरह से सात गाड़ियों से लाल-नीली बत्ती को हटाया गया। एक पुलिसकर्मी की गाड़ी में नीली बत्ती अंदर रखी हुई थी।
इसके अलावा निजी गाड़ियों में शीशे के पास नीली बत्ती रखी मिली। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने गाड़ियों पर हूटर और बत्ती को हटाने के लिए आदेश जारी किए हैं। इसी क्रम में जिले में अभियान चलाया गया। एएसपी सिटी संजीव बाजपेयी ने बताया कि हूटर और लाल नीली बत्ती हटाने का अभियान जारी रहेगा।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: बिजनौर में यातायात पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अफसरों के वाहन से उतरवाए लाल-नीली बत्ती और हूटर

ट्रेंडिंग वीडियो