scriptBijnor: 73.58 रुपये लेकर भी आपको ऐसे लूट रहे Petrol पंप वाले- देखें वीडियो | bijnor patrol price today 22 august 2019 | Patrika News

Bijnor: 73.58 रुपये लेकर भी आपको ऐसे लूट रहे Petrol पंप वाले- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Aug 22, 2019 12:05:00 pm

Submitted by:

sharad asthana

खास बातें-

पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाए जाने के बाद बढ़ गए हैं पेट्रोलियम पदार्थों के दाम
बिजनौर में 22 अगस्‍त 2019 यानी गुरुवार को पेट्रोल का दाम 73.58 रुपये है
बुंदकी द्वारिकेश शुगर मिल के पास है इंडियन आयल कंपनी का पेट्रोल पंप

bijnor
बिजनौर। योगी सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाए जाने के बाद पेट्रोलियम पदार्थों के दाम में बढ़ गए हैं। बिजनौर में 22 अगस्‍त 2019 यानी गुरुवार को पेट्रोल का दाम 73.58 रुपये है, जो एक माह पहले 70.76 रुपये था। इतने रुपये लेकर भी कुछ पेट्रोल पंप जनता को लूटने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद में भी सामने आया है।
पानी मिलाकर देने का मामला आया सामने

नगीना तहसील क्षेत्र के बुंदकी द्वारिकेश शुगर मिल के नजदीक इंडियन आयल कंपनी का पेट्रोल पंप है। इस पर पेट्रोल में पानी मिलाकर देने का मामला सामने आया है। जब लोगों को इसका पता चला तो उन्‍होंने पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा किया। इसका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया, जिसके बाद हड़कंप मच गया। जिला पूर्ति अधिकारी अब इस मामले में कार्रवाई की बात कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

VAT में बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल व डीजल के दाम से आज मिली लोगों को राहत, जानिए आज का भाव

 

बोतल में पेट्रोल मिलने पर खुला राज

दरअसल मामला तब खुला जब एक शख्‍स ने बोतल में पेट्रोल लिया। उसमें आधा पेट्रोल और आधा पानी दिखाई दिया। इसके बाद बाइक सवार लोगों ने भी अपनी-अपनी बाइकों के टंकियों को खाली करके देखा तो उनमें भी आधा पानी-आधा पेट्रोल निकला। इस पर उपभोक्ताओं ने पेट्रोल पंप पर कार्य करने वाले कर्मचारियों से नोकझोंक करते हुए जमकर हंगामा किया। साथ ही इसकी वीडियो भी बना ली गई। हंगामे के बाद पेट्रोल पंप के कर्मचारी वहां से भाग गए।
यह भी पढ़ें

Love Jihad: मुस्लिम युवक ने इस तरह फंसाया युवती को और कई माह तक किया रेप

जिला पूर्ति अधिकारी ने कार्रवाई की बात कही

यह हंगामा लगभग आधे घंटा चलता रहा। जिला पूर्ति अधिकारी मनीष कुमार ने बताया कि नगीना के इंडियन आयल पेट्रोल पंप में पानी मिलाकर पेट्रोल बेचने का मामला उनके संज्ञान में आया है। विभाग द्वारा टीम बनाकर पेट्रोल पंप की जल्द ही जांच कराई जाएगी। पेट्रोल में पानी मिलाने पर पेट्रोल पंप मालिक पर कार्रवाई होगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो