scriptखंडहर में चल रही अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश, देखें वीडियो- | Bijnor police busted illegal arms factory | Patrika News

खंडहर में चल रही अवैध हथियारों की फैक्ट्री का पर्दाफाश, देखें वीडियो-

locationबिजनोरPublished: Sep 11, 2020 07:20:54 pm

Submitted by:

lokesh verma

बिजनौर पुलिस ने अवैध असलहा फैक्ट्री का किया भंडाफोड़

bjr.jpg
बिजनौर। पुलिस ने चांदपुर थाना क्षेत्र के दतियाना रोड पर सर्वोदय विद्यापीठ इंटर कॉलेज के पास से एक बंद पड़े क्रेशर के खंडहर से अवैध शस्त्रों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।। पुलिस पूछताछ में पता चला है आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर यहां पर अवैध शस्त्रों को बनाया जा रहा था। पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में अवैध शस्त्र और बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं।
बिजनौर के नवागत एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह के अनुसार अवैध शस्त्रों का कारोबार करने वाले दो प्रीतम और राम अवतार को अवैध शस्त्र के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों युवक काफी समय से चांदपुर के दतियाना रोड पर बंद पड़े क्रेशर के खंडहर में अवैध असलहा बनाने का काम कर रहे थे। पुलिस पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि आगामी पंचायत चुनाव को देखते हुए अवैध शस्त्र बनाने का काम यह अभियुक्त कर रहे थे। एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने इस अवैध असलहा फैक्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध फैक्ट्री से पुलिस ने 10 अदद तमंचा 315 बोर, 4 अदद तमंचे 12 बोर, एक राइफल 315 बोर,एक बंदूक 12 बोर, तीन जिंदा कारतूस 12 बोर तमंचे, 19 अध बने तमंचे व एक बोरी में असलहा बनाने वाले उपकरण पुलिस ने बरामद किए हैं।पुलिस इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो