script

बिजनौर के मदरसे में पुलिस के छापे में अवैध तमंचे बरामद !

locationबिजनोरPublished: Jul 10, 2019 07:56:10 pm

मदरसा संचालक सहित छह लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में
यूपी और बिहार के 21 बच्चे मदरसे में करते हैं पढ़ाई
आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस

Bijnor police

बिजनौर के मदरसे में छापा, पुलिस ने किया अवैध हथियार बरामद करने का दावा

बिजनौर. शेरकोट थाना क्षेत्र की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक मदरसे पर छापेमारी के दौरान अवैध रूप से रखे हथियार व जिंदा कारतूस बरामद करने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक कथित रूप से अवैध हथियार बरामद होने पर पुलिस ने मदरसा संचालक सहित छह लोगों को हिरासत में ले लिया है। इस मामले को लेकर पुलिस अभी हिरासत में लिए हुए लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। गौरतलब है कि इस मदरसे में कुल 21 बच्चे पढ़ते हैं। इनमें से 14 बच्चे बिहार के हैं और 7 बच्चे यूपी के हैं। इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी अभी कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें- MBBS की परीक्षा में नकल करते पकड़े गए 12 मुन्ना भाई

बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र में दारुल हमीदिया मदरसा पिछले कई सालों से बखूबी चल रहा है । इसमें तकरीबन 21 बच्चे पढ़ रहे हैं। इसी बीच पुलिस को मिली मुखबिर से सूचना पर मौके पर पहुंची शेरकोट थाना की पुलिस और अफजलगढ़ सीओ कृपया शंकर कन्नौजिया ने भारी पुलिस फोर्स के साथ इस मदरसे के कमरों पर छापेमारी की। बताया जाता है कि इस दौरान एक कमरे में रखे एक डिब्बे से 6 अवैध तमंचे और कई जिंदा कारतूस मिले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मदरसा संचालक मोहम्मद साजिद, कारी सिकंदर, कारी साबिर, जफर हज़रत अजीजुर्रहमान और उसके बेटे सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई है ।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में करोड़ों का घोटाला आया सामने, लखनऊ तक मचा हड़कंप

फिलहाल, अभी यह नहीं पता चल पाया है कि मदरसे में अवैध रूप से तमंचा कहां से आया और इन तमंचा को लेकर आने वाला कौन है। हालांकि, इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी अभी मीडिया को कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। पुलिस के अफसरों का कहना है कि गिरफ्तार लोगों से गहनता से जांच की जा रही है। पूछताछ के बाद ही इस मामले के आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया जाएगा। या कुछ कहा जा सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो