बिजनौर पुलिस ने भीषण गर्मी में किया ऐसा काम, अब तरफ हो रही तारीफ, देखें वीडियो

Rahul Chauhan | Publish: Jun, 13 2019 04:28:28 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

-एसपी सिटी ने बताया कि ज्यादा गर्मी और अत्यधिक तापमान को लेकर शर्बत पिलाने की योजना बनाई गई है

-पुलिस ने राहगीरों को राहत पहुंचाने के लिये बसों में बैठे मुसाफिर व सड़क से गुजरने वालों को शरबत पिलाया

-भीषण गर्मी के कारण राहगीरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर बिजनौर में पुलिस द्वारा कैम्प लगाकर गर्मी से जूझ रहे राहगीरों को शरबत पिलाया गया। बिजनौर पुलिस कप्तान के आवास के बाहर पुलिस ने 43 डिग्री की गर्मी में राहगीरों को राहत पहुंचाने के लिये बसों में बैठे मुसाफिर व सड़क से गुजरने वालों को शरबत पिलाया। लगातार बढ़ रही गर्मी के चलते जंहा लोगो का घरों से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है। भीषण गर्मी के कारण राहगीरों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें : Ponty Chadha के हाथों में नहीं थी 'लकीर', फिर भी इस तरह बना शराब और सिनेमा का 'बादशाह'

police

इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि जनपद में ज्यादा गर्मी और अत्यधिक तापमान को लेकर राहगीरों को और यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी तपिश को लेकर राहगीरों की मदद के लिये एसपी के दिशा निर्देश पर सभी थानों और सड़कों पर लोगो को गर्मी से बचाने के लिये ठंडे पानी और शर्बत पिलाने की योजना बनाई गई है।

यह भी पढ़ें : उमा भारती गुप्ता ब्रदर्स के बच्चों की शादी में हो रही फिजूलखर्ची से नाराज, एक के बाद 12 ट्वीट कर सुनाई खरी-खोटी

police

इस काम मे हमारी पुलिस बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है और आने जाने वाले लोगो को ठंडा सरबत पिलाया जा रहा है।इस काम मे पुरुष पुलिस कर्मी के साथ साथ महिला पुलिस कर्मी भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही है। बिजनौर पुलिस द्वारा पानी और सरबत का कैम्प लगाकर राहगीरों को गर्मी से राहत दिलाने के लिए शरबत पिलाया। राहगीरों द्वारा पुलिस के इस कार्य की प्रशंसा भी की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned