script

Bijnor: गंदा काम करती थी महिला, दो महिलाओं ने इस वजह से मार डाला- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jul 18, 2019 04:18:01 pm

Submitted by:

sharad asthana

बिजनौर पुलिस ने गुड्डी हत्याकांड का किया खुलासा
दो महिलाओं समेत तीन लोगों को किया गिरफ्तार
हत्‍या करके शव को गन्ने में खेत में फेंक दिया था आरोपियों ने

bijnor police

Bijnor: गंदा काम करती थी महिला, दो महिलाओं ने इस वजह से मार डाला

बिजनौर। थाना कोतवाली शहर के दारानगर गंज इलाके में एक किसान के खेत में 6 जुलाई 2019 को एक महिला का शव मिला था। शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर के पोस्‍टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया था। एसपी बिजनौर ने टीम गठित कर हत्या का जल्द खुलासा करने की बात कही थी। पुलिस ने इस मामले में गुरुवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Sambhal: 24 बंदी और पांच पुलिसकर्मी, जानिए 10 मिनट में कैदी वैन से कैसे फरार हुए तीन बदमाश

पत्‍नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी ग्रामीण ने

बिजनौर कोतवाली शहर के चांदपुर फेरू गांव के रहने वाले ऋषि पाल ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसने शिकायम दी थी कि उसकी पत्‍नी उसके साढ़ू के यहां चली गई है। इसके बाद गुड्डी नाम की महिला का शव 6 जुलाई को गन्ने के खेत में मिला था। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी बिजनौर ने कोतवाली शहर पुलिस को इस घटना का जल्द से जल्द अनावरण करने की बात कही थी। पुलिस जांच में पता चला है कि महिला अपने साथियों के साथ मिलकर देह व्‍यापार का काम करती थी।
यह भी पढ़ें

चुनाव लड़ रहे इस ‘नेता’ पर चाकू-हथौड़े से हमला, समर्थकों को चुनावी रंजिश का शक, देखें वीडियो

रुपये के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद

एसपी बिजनौर संजीव त्यागी का कहना है क‍ि देह व्‍यापार में रुपयों के लेनदेन को लेकर गुड्डी का गफ्फार और दो अन्‍य महिलाओं से विवाद हुआ था। रुपयों के विवाद को लेकर इन तीनों ने मिलकर गुड्डी की गला घोटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद वह शव को गन्ने में खेत में फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

ट्रेंडिंग वीडियो