कोरोना कर्फ्यू के बीच बिजनौर में छह लोगों पर 25-25 हजार का इनाम घाेषित

Corona curfew के बीच बिजनौर पुलिस ने छह लोगों पर इनाम घोषित करते हुए कहा है कि इनके बारे में जानकारी देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी। पुलिस की चार अलग-अलग टीमें इन सभी छह आरोपियों काे तलाश कर रही है।

By: shivmani tyagi

Updated: 10 May 2021, 09:17 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर ( Bijnor ) धौकलपुर गांव में चाचा भतीजे की हत्या के छह आरोपियों पर बिजनौर पुलिस ( Bijnor Police ) ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घाेषित किया है। पुलिस ने इस मामलें में छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत पर बनी पश्चिमी विक्षोभ की श्रंखला, मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट तीन दिन तक झमाझम बरसात की आशंका

कोरोना कर्फ्यू ( Corona curfew ) के बीच रविवार को बिजनाैर में दिन दहाड़े थाना शहर कोतवाली इलाके के गांव धोकलपुर के रहने वाले धीरसिंह और उसके भतीजे अंकुर को गांव के ही अनुज ने अपने साथियों के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश सामने आई थी जिसके मुताबिक वर्ष 2015 को 15 अगस्त के दिन गांव के ही एक निजी स्कूल में झंडा रोहन के दौरान अमनसिंह की गांव के ही अंकुर ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । अमन सिंह की हत्या के मामले में अंकुर, जगवीर और धीरसिंह नामजद किये गए थे और ये तीनों लोग जेल गए थे । दो साल पहले धीर सिंह और अंकुर जमानत पर जेल से बाहर आये थे और जगवीर अभी भी जेल में ही है । इसी रंजिश में मृतक अमन सिंह के बेटे अनुज ने अपने पिता की हत्या का बदला लेते हुए अपने पांच दोस्तों के साथ मिलकर अंकुर और धीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी ।

यह भी पढ़ें: 18 प्लस के लिए शुरू हुआ वैक्सीनेशन, जानिए रजिस्ट्रेशन से लेकर वैक्सीनेशन तक की पूरी प्रकिया और देखिए वैक्सीनेशन केंद्रों की पूरी सूची

डबल मर्डर की सूचना पर एसपी और मुरादाबाद डीआईजी ने घटना स्थल का जायजा लिया था । पुलिस की चार टीमें सभी आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं लेकिन 24 घंटे बाद तक हत्यारोपियों का सुराग नहीं लग सका तो एसपी ने सभी छह आरोपियों पर 25 -25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। एसपी ने बताया है कि आरोपियों की जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसको 25-25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा ।

यह भी पढ़ें: सीएम से जज और अधिक्ताओं के लिए हर जिले में बेड आरक्षित कराए जाने की उठी मांग
यह भी पढ़ें: अब विदेशी जीनोम सीक्वेंसिंग मचा रहा एनसीआर में तबाही
यह भी पढ़ें: दुस्साहस: नाेएडा में बाइक सवार बदमाशों ने सपा नेता के भाई को गोलियों से भूना

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned