scriptबिजनौर एसपी ने दो सिपाहियों को किया सस्पेंड, युवक से बिना वजह मारपीट करने की मिली थी शिकायत | Patrika News
बिजनोर

बिजनौर एसपी ने दो सिपाहियों को किया सस्पेंड, युवक से बिना वजह मारपीट करने की मिली थी शिकायत

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में एक व्यक्ति के साथ बेवजह मारपीट करने के मामले में एसपी नीरज कुमार जादौन ने कार्रवाई करते हुए दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

बिजनोरJun 17, 2024 / 04:56 pm

Mohd Danish

Bijnor News Today: बिजनौर के चांदपुर इलाके में एक व्यक्ति के साथ बेवजह मारपीट करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी नीरज कुमार जादौन ने कार्रवाई करते हुए बास्टा चौकी पर तैनात दो सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसपी ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं।
मामला बिजनौर के चांदपुर इलाके का है, जहां की बास्टा चौकी पर तैनात दो सिपाहियों हिमांशु बढ़ाना और हेमंत ने ड्यूटी के दौरान पास के ही रहने वाले विनोद पुत्र चरण सिंह निवासी मानपुर के साथ अनावश्यक रूप से मारपीट किए जाने की शिकायत एसपी के सीयूजी नंबर पर दी गई थी।
एसपी ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच चांदपुर कोतवाल से कराई तो कोतवाल की जांच में आरोप सच पाए जाने पर एसपी ने चौकी पर तैनात सिपाही हिमांशु बढ़ाना और हेमंत को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही दोनों आरक्षियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जांच के आदेश दिए हैं। एसपी ने कहा कि ऐसा कोई काम न करें जिससे पुलिस की छवि धूमिल हो।

Hindi News/ Bijnor / बिजनौर एसपी ने दो सिपाहियों को किया सस्पेंड, युवक से बिना वजह मारपीट करने की मिली थी शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो