Bijnor: मंत्री के नाम पर तहसीलदार से ले लिए 1 लाख 15 हजार रुपये, अब ढूंढ रही पुलिस

Highlights

  • गैस एजेंसी दिलाने के नाम पर तहसीलदार से की गई ठगी
  • बिजनौर के धामपुर थाने की पुलिस ने दर्ज किया केस
  • मध्य प्रदेश के भोपाल का रहने वाला है आरोपी

 

By: sharad asthana

Updated: 16 May 2020, 04:55 PM IST

बिजनौर। एक ठग ने मंत्री के नाम पर तहसीलदार को फोन करके उनसे 1 लाख 15 हज़ार रुपये की ठगी कर ली। ठग द्वारा और रुपयों की मांग करने पर तहसीलदार को शक हुआ। तहसीलदार ने इसकी सूचना धामपुर पुलिस को दी। धामपुर थाने की पुलिस ने तहसीलदार से अज्ञात आरोपी के खिलाफ तहरीर लेकर ठगी का मुकदमा दर्ज लिया है। ठगी करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: 112 पर किया कॉल, नहीं पहुंची पुलिस तो चादर में लेकर दौड़ पड़े गंभीर रूप से घायल महिला को, देखते रहे पुलिसकर्मी

बेटे को गैस एजेंसी का दिया झांसा

धामपुर तहसील में तैनात तहसीलदार रमेश चंद्र चौहान से उनके बेटे को गैस एजेंसी दिलाने के नाम ठगी की गई है। एक अज्ञात आरोपी ने तहसीलदार को फोन करके परिवहन मंत्री अशोक कटारिया के नाम पर काम कराने को कहा। ठगी करने के मामले में तहसीलदार ने धामपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। थाने में दी गई तहरीर में लिखा है कि मंत्री अशोक कटारिया के नाम पर काम कराए जाने का प्रलोभन देते हुए उनसे 1 लाख 15 हज़ार की ठगी की गई है।

यह भी पढ़ें: अपने घर जाने के लिए इस लिंक पर क्लिक कर दें अपनी जानकारी, प्रशासन भेजेगा घर

पुलिस ने किया जल्द गिरफ्तारी का दावा

यह सारी रकम तहसीलदार ने तीन बार में आरोपी के एसबीआई एकाउंट में ऑनलाइन ट्रांसफर की है। आरोपी द्वारा 5 लाख की और रकम मांगने पर तहसीलदार को शक हुआ। उन्होंने इसकी शिकायत धामपुर थाने में की है। इस घटना को लेकर तहसीलदार मीडिया को कुछ भी बताने को तैयार नहीं हैं। इस घटना को लेकर एसपी देहात संजय कुमार ने बताया कि तहसीलदार ने एक ठगी की तहरीर थाने में दी है। पुलिस ने 420, 406 और आईटी एक्ट अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी मध्य प्रदेश के भोपाल का रहने वाला है। इस व्यक्ति के एकाउंट को सील करवा दिया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned