दीवारों पर मोदी व योगी के बारे में कुछ ऐसा लिखा हसन ने क‍ि हो रही चर्चा- देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मदद मांगने वाले शख्‍स के घर पर दीवारों पर उर्दू व हिंदी में लिखी हुई है अपील

By: sharad asthana

Updated: 11 Dec 2017, 10:22 AM IST

बिजनौर। जनपद में एक मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां के गांव में एक मुस्लिम शख्‍स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मदद की मांग है। शख्‍स का आरोप है कि प्रधानमंत्री व मुख्‍यमंत्री से मदद मांगने पर पूरा गांव उसका दुश्मन हो गया है। यह भी आरोप है की गांव वालों ने उसका हुक्का-पानी तक बंद कर दिया है। थाने के कई चक्‍कर लगा चुका यह शख्‍स इन गांव वालों से बदला लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी तक से मदद की गुहार लगा रहा है। वहीं, गांव वालों का कहना है कि यह शख्‍स मानसिक रूप से कमजाेर है, जिस कारण उसकी पत्नी बच्‍चों को लेकर अपने घर चली गई है।

गुजरात चुनाव को लेकर आजम खान ने की ये भविष्‍यवाणी, देखें वीडियो

घर की दीवारों पर उर्दू में लिखी अपील

प्रधानमंत्री मोदी व यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी से मदद मांगने वाले शख्‍स के घर पर दीवारों पर अंग्रेजी, उर्दू व हिंदी में मदद की अपील लिखी हुई है। घर की सभी दीवारों पर लिखकर मदद की गुहार लगाने वाला हिफाजल हसन ने सुरक्षा की मांग करते हुए लिखा है, श्री योगी जी दुश्मन से मेरी हिफाजत करें। हिफाज़ुल हसन बिजनौर के थाना कोतवाली देहात के खोड़पुर गांव का रहने वाला है, जो इसी गांव में नरेगा में मजदूरी भी करता है। उसका आरोप है कि कुछ माह पहले उसकी पत्‍नी भी मोदी व योगी की तारीफ करने की वजह से घर से छोड़कर चली गई थी। उधर, गांव वालों ने भी उसके साथ नाता तोड़ लिया। हसन का आरोप है कि गांव के लोगों ने उसके घर का बिजली व पानी का कनेक्शन तक कटवा दिया है।

योगीराज में यहां के सरकारी कर्मियों ने खुलेआम किया मुलायम का गुणगान-देखें वीडियो

एसपी सिटी बोले- मानसिक रूप से कमजाेर है हसन

उसका कहना है क‍ि पुलिस ने भी आज तक उसकी मदद नहीं की है। उधर, इस मामले को लेकर एसपी सिटी दिनेश सिंह ने बताया की पीड़ित मानसिक रूप से बीमार है। उनका कहना है क‍ि वह आए दिन किसी न किसी गांववाले के खिलाफ थाने में तहरीर लेकर पहुंच जाता है।

PM Narendra Modi
sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned