scriptमतदाताओं को लुभाने के लिए बांटी जा रही थी शराब, भीड़ ने आरोपी को दबोचा, पुलिस अनजान | BJP candidate supporters distributes wine to attract voters in Bijnor | Patrika News

मतदाताओं को लुभाने के लिए बांटी जा रही थी शराब, भीड़ ने आरोपी को दबोचा, पुलिस अनजान

locationबिजनोरPublished: Nov 21, 2017 07:08:41 pm

Submitted by:

Iftekhar

मोटरसाइकिल पर एक कट्टे में शराब के पव्वे भरकर मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब बांटी जा रही थी।

Wine

बिजनौर. थाना स्योहारा क्षेत्र के ठाकुरद्वारा रोड के पास मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब बांटी जा रही थी। तभी शराब बांट रहे शख्स को स्थानीय लोगों ने शराब समेत दबोच लिया। बताया जा रहा है स्योहारा से बीजेपी प्रत्याशी मुकेश रस्तोगी के समर्थक ये शराब चुपचाप मतदाताओं को बांट जा रहे थे। उधर, स्योहारा थाना के कोतवाल धर्मपाल ने बताया कि पुलिस को ऐसे किसी मामले की कोई सूचना नहीं है। गौरतलब है नगर निकाय चुनाव के पहले चरण के तहत बिजनौर जिले की 12 नगर पालिका और 6 नगर पंचायत क्षेत्रों में बुधवार को मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर अपने प्रिय प्रत्याशी को चुनेंगे। बीजेपी प्रत्याशी मुकेश रस्तोगी स्योहारा नगर पालिका क्षेत्र से चैयरमेन पद के उम्मीदवार है। बताया जाता है कि मंगलवार की शाम को उनके समर्थक की ओर से मोटरसाइकिल पर एक कट्टे में शराब के पव्वे भरकर मतदाताओं को लुभाने के लिए शराब बांटी जा रही थी। इसी दौरान मोहल्ले के स्थानीय लोगों ने इन लोगों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

wine

इसके बाद मोबाइल से इनकी वीडियो बना ली। प्रत्याशी भले ही चुनाव आयोग के आदेश का उल्लंघन कर चुनाव में जीत हासिल करने के लिए कोई भी कसर नही छोड़ रहे हैं। लेकिन पुलिस पूरे मामले से अंजान बनीं हुई है। जब बात सत्ता पक्ष से जुड़े उम्मीदवारों की हो तो पुलिस किसी तरह की कार्रवाई करने का साहस भी नहीं जुटा पाती है। लिहाजा, इस मामले में जब स्योहारा थाने के कोतवाल धर्मपाल ने फोन पर बात की गई तो उन्हें कोई जानकारी नहीं होने की बात कही। अगर कोई जानकारी मिलती है तो मैं ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करूंगा।

जनपद की 12 नगर पालिका और 6 नगर पंचायत में 22 नवंबर को मजदान होगा। इस दौरान क्षेत्र के मतदाता सुबह 7.30 से शाम 5 बजे तक वोट डाल सकेंगे। इस दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने शहर में सामवार को फ्लैग मार्च निकाला। नगर निकाय चुनाव में शांति बनाए रखने के लिए जिला प्रशासन ने कमर कस ली है । बिजनौर में जिले के एसपी प्रभाकर चौधरी के नेतृत्व में हजारों की संख्या में पुलिस का फ्लैग मार्च निकाला गया। दरअसल, इसका मकसद था कि जनता में किसी भी उम्मीदवार का भय नहीं रह पाए और चुनाव शांति प्रिय ढंग से हो। इसके लिए पूरे शहर भर में हज़ारों की संख्या में फोर्स को लेकर एसपी ने फ्लैग मार्च किया ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो