scriptकोर्ट ने जिनके खिलाफ जारी किया था वारंट, उनको छुड़ाने के लिए भाजपा नेताओं ने किया प्रदर्शन | bjp leaders protest against police due to warrant workers in bijnor | Patrika News

कोर्ट ने जिनके खिलाफ जारी किया था वारंट, उनको छुड़ाने के लिए भाजपा नेताओं ने किया प्रदर्शन

locationबिजनोरPublished: Sep 20, 2017 03:57:14 pm

Submitted by:

Rajkumar

दो भाजपा कार्यकर्ताओं को छुड़ाने के लिए थाने के बाहर भाजपा नेताओं ने सैकड़ों संग किया प्रदर्शन

bjp workers

बिजनौर। एक तरफ प्रदेश सरकार जहां अपराधियों पर नकेल कसने की कवायत तेज कर दी है। वहीं दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ता ही आजकल थाने के बाहर प्रदर्शन करने बैठ जाते हैं। दरअसल ऐसा ही कुछ नजारा शहर के थाना कोतवाली में देखने को मिला। जब दो भाजपा कार्यकर्ताओं को छुड़ाने के लिए भाजपा नेता सहित कई भाजपा के कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर बैठकर प्रदर्शन किया और उन्हें छोड़ने की जिद पर अड़े रहें।

बिजनौर की शहर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को देर रात कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद दो बीजेपी कार्यकर्ता मुकेश अग्रवाल और नरेंदर सैनी को गिरफ्तार कर लिया था। जिसको छुड़ाने के लिए सैकड़ों बीजेपी नेता और कार्यकर्ता कोतवाली थाने में इकठ्ठा होकर पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इस बीच नेता पुलिस पर कार्यकर्ता को छोड़ने का दबाव बनाते रहें, लेकिन जब पुलिस ने साफ इंकार कर दिया तो नेता कोतवाली के गेट पर ही धरने देकर बैठ गए।

वहीं उत्तेजित नेताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। हंगामा बढ़ता देख सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और नेताओं को कोर्ट का वारंट होने का हवाला देकर समझाने की कोशिश की, लेकिन नेता नहीं माने। अंत में सत्ता पक्ष के नेताओं के आगे पुलिस को घुटने टेकने पड़े और कोर्ट की अवहेलना करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता को छोड़ दिया। इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ता को सुपुर्दगी में लेने से भी इंकार कर दिया और दो टूक कहा कि कार्यकर्ता को गेट के बाहर तक लेकर आए।

वहीं थाना कोतवाली के कोतवाल फतेह सिंह ने बताया कि कोर्ट ने भाजपा कार्यकर्त्ता मुकेश अग्रवाल और नरेंदर सैनी के खिलाफ वारंट जारी किए थे। इसी वारंट को लेकर थाना कोतवाली शहर की पुलिस इन दोनों को उठाकर थाने ले आई है। उधर भाजपा कार्यकर्ताओं के थाने में प्रदर्शन को लेकर सीओ ने इन दोनों कार्यकर्ताओं को इस शर्त पर छोड़ा कि ये दोनों अगले दिन कोर्ट में पेश होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो